मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Election 2023: बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा क्या कह रही है, मंत्री प्रभुराम बोले-अच्छा रिस्पांस, पूर्ण बहुमत की बनाएंगे सरकार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 8:09 AM IST

Updated : Sep 23, 2023, 8:38 AM IST

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. मध्य प्रदेश के बड़े नेताओं के अलावा केंद्रीय नेतृत्व के मंत्री और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी जन आशीर्वाद यात्रा में हिस्सा लिया. पढ़िए ईटीवी भारत के भोपाल से संवाददाता सरस्वती चंद्र की खास रिपोर्ट...

Jan Ashirwad Yatra is getting support
आशीर्वाद यात्रा को मिल रहा समर्थन

आशीर्वाद यात्रा को मिल रहा समर्थन

भोपाल/रायसेन। 25 सितंबर को बीजेपी का भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ होने वाला है और उसके पहले प्रदेश की नब्ज टटोलने के लिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने यात्रा का प्लान मध्य प्रदेश को दिया. अमित शाह ने विजय संकल्प यात्रा निकालने को कहा, लेकिन फिर पार्टी ने जन आशीर्वाद यात्रा के नाम पर जनता के बीच आशीर्वाद मांगना ठीक समझा. अमित शाह की सहमति के बाद बीजेपी ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर दी, लेकिन इस बार रथ यात्रा में 12 चेहरों को शामिल किया गया और अलग-अलग क्षेत्र में इन्हीं 12 चेहरों को जनआशीर्वाद यात्रा की जिम्मेदारी दी गई. ETV भारत ने जन आशीर्वाद यात्रा का माहौल समझने की कोशिश की.

रायसेन में बह रही विकास की गंगा: ETV भारत ने अलग अलग क्षेत्रों से निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल नेता और मंत्रियों से बात की. रायसेन जिले में निकल रही जन आशीर्वाद यात्रा में प्रमुख चेहरों में शामिल गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और रायसेन जिले से विधायक और मंत्री प्रभु राम चौधरी ईटीवी भारत से रूबरू हुए. प्रभु राम चौधरी का कहना है कि डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा के नेतृत्व में रायसेन जिले में जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही है जिसमें जनता का जमकर आशीर्वाद मिल रहा है. पहले भी यहां भाजपा का ही परचम लहराता रहा है और आज भी हम देख रहे हैं की जनता डबल इंजन की सरकार को पसंद कर रही है. हमारे क्षेत्र में लगातार विकास की गंगा बह रही है.

Also Read:

भाजपा शासित राज्यों के सीएम यात्रा में शामिल: वहीं, रथ यात्रा में जिन 12 चेहरों को दिखाया जा रहा है उसमें डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा भी शामिल है और वे रायसेन जिले की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए. जन आशीर्वाद यात्रा में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिश्व सरमा शामिल हुए. इन 5 मुख्यमंत्रियों के अलावा महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए.

भोपाल में होगा यात्रा का समापन:इस यात्रा को 3 सितंबर को चित्रकूट से हरी झंडी दिखाई गई थी और इसका समापन 25 सितंबर को होगा जो कि पंडित दीनदयाल जयंती की मौके पर भोपाल में खत्म होगी. इसी दिन बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन कर रही है. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

Last Updated : Sep 23, 2023, 8:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details