मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Assembly election 2023: क्यों बोले मुरलीधर राव, नौजवानों को 2003 और 2023 का अंतर बताओ

By

Published : Apr 1, 2023, 7:34 PM IST

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा BJYM को बड़ी जिम्मेदारी सौंप रही है. पार्टी इस चुनाव में युवाओं पर फोकस कर रही है, ऐसे में बीजेपी ने युवा मोर्चे को कहा है कि वो युवाओं को 2003 से पहले के मध्यप्रदेश और आज के मध्यप्रदेश में क्या अंतर बताये.(BJP Mission 2023)

MP Assembly election 2023
मध्यप्रदेश युवा नीति 2023 एवं मुख्यमंत्री युवा कौशल कमाई योजना कार्यक्रम

भोपाल।मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए युवा वोटर पर फोकस कर रही बीजेपी ने युवा मोर्चे (BJYM) को टारगेट दिया है कि वो जनता के बीच जाएं और नौजवानों को 2003 से 2023 का फर्क बताएं. पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि "युवा मोर्चा हर काम में अव्वल रहता है तो 2023 में 200 पार का संकल्प भी युवा मोर्चा उसी जज़्बे के साथ पूरा करेगा." भोपाल में मुख्यमंत्री निवास पर मध्यप्रदेश युवा नीति 2023 एवं मुख्यमंत्री युवा कौशल कमाई योजना पर आयोजित प्रबोधन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुरलीधर राव ने ये बात कही.

बताओ 2003 और 2023 के एमपी में क्या अंतर है:2003 के विधानसभा चुनाव से बीजेपी जिस रणनीति के साथ आगे बढ़ी और दिग्विजय सिंह सरकार के दौर का डर दिखा कर बीजेपी के राज में ही भलाई है की जो लकीर खींची, क्या 2023 के विधानसभा चुनाव में भी पार्टी उसे आगे बढ़ाना चाहती है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव का पार्टी के युवा मोर्चे को दिया गया मंत्र तो यही कहता है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि "युवा मोर्चा संगठन के प्रत्येक कार्य में नंबर वन रहता है. पूर्व में आयोजित हरा-भरा मध्यप्रदेश, खेलेगा मध्यप्रदेश और खिलते कमल जैसे अभियानों के आयोजन में युवा मोर्चा नंबर वन रहा है. अब इसी तरह विधानसभा चुनाव 2023 में 200 पार के संकल्प को पूरा करने में भी मोर्चा नंबर वन रहेगा. उन्होंने कहा कि युवाओं के बीच जाकर यह बताने की जरूरत है कि 2003 से पहले के मध्यप्रदेश और आज के मध्यप्रदेश में क्या अंतर है. (BJP Mission 2023)

मध्यप्रदेश युवा नीति 2023 एवं मुख्यमंत्री युवा कौशल कमाई योजना कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह

ये भी पढ़ें:

MP Assembly Election: विधानसभा चुनावों में 200 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा, पार्टी के इस नेता का बड़ा दावा

शाह के दौरे की तैयारियां देखने छिंदवाड़ा पहुंचे शिवराज, बोले- इसी धरती से खत्म करेंगे कमलनाथ का राजनीतिक अस्तित्व

MP Assembly Election 2023: अल्पसंख्यक वोट बैंक पर भाजपा की नजर, प्रति बूथ 10 यूथ

कांग्रेस कराती थी ढोल बजाने, ढोर चराने के काम :इस प्रबोधन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "कांग्रेस सरकार में युवाओं को रोजगार देने के नाम पर ढोल बजाने और ढोर चराने का काम दिया. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने का काम कर रही है. हम युवाओं को रोजगार दे रहे हैं, प्रदेश में 1 लाख नौकरियों की भर्ती प्रक्रिया चालू है. दूसरी ओर हम युवाओं को उद्यम क्रांति जैसी योजनाओं से स्वरोजगार भी दे रहे हैं."

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा

51 फीसदी वोट शेयर बढ़ाएगी युवा मोर्चा:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि "युवाओं को सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक सजग रहकर राष्ट्रविरोधी ताकतों को जवाब देना होगा. युवा चौपालों के माध्यम से मोर्चा कार्यकर्ता युवाओं को पार्टी की रीति-नीति और मध्यप्रदेश सरकार की युवा नीति से अवगत करायेगा." प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने विश्वास जताते हुए कहा कि "2023 और 2024 के चुनावों में युवा मोर्चा प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट शेयर के साथ इतिहास बनाने का काम करेगा. प्रदेश के 98 प्रतिशत बूथों को डिजीटल बनाने में युवा मोर्चा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. 2023 की फिल्म के हीरो युवा मोर्चा के नौजवान होंगे." (MP Assembly election 2023)

मध्यप्रदेश युवा नीति 2023 एवं मुख्यमंत्री युवा कौशल कमाई योजना कार्यक्रम में युवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details