मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मां के लिव इन पार्टनर ने की छेड़खानी, नाबालिग की आंख में मिर्ची डाल करता रहा अश्लील हरकत

उसकी मां के साथ में लिव-इन में रहने वाले युवक ने मौका देखकर नाबालिग से छेड़छाड़ शुरू कर दी और विरोध करने पर नाबालिग से आंख में मिर्ची डालकर उसके साथ अश्लील हरकत करता रहा.

molesting a minor
नाबालिग से छेड़छाड़

By

Published : Jun 5, 2021, 9:47 PM IST

भोपाल।राजधानी के कटारा हिल्स इलाके में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. नाबालिग के पुलिस शिकायत करते हुए कहा कि जब उसने आरोपी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसने उसके आंखों में मिर्ची डाल दी और उसके साथ छेड़छाड़ करता रहा. पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग से छेड़छाड़
  • नाबालिग की मां के साथ लिव-इन में रहता है आरोपी

मामले पर एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने पीड़िता के हवाले से बताया कि जब उसकी मां काम पर गई थी. उस दौरान उसकी मां के साथ में लिव-इन में रहने वाले युवक ने मौका देखकर नाबालिग से छेड़छाड़ शुरू कर दी और विरोध करने पर नाबालिग से आंख में मिर्ची डालकर उसके साथ अश्लील हरकत करता रहा. जिसके बाद छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकला. बाद में पीड़िता की मां के घर आने के बाद छात्रा ने अपनी मां को पूरी बात बताई, तब जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है.

world environment day! 25000 पेड़ लगाकर प्रकृति को सहेज रहा एमपी का शख्स

  • 9 साल से रिलेशनशिप में है आरोपी

जानकारी के मुताबिक, आरोपी नाबालिग की मां के साथ उसके पिता के निधन के बाद 9 साल से रिलेशनशिप में है और नाबालिग के बड़ी होने के बाद वह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details