मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौर गोलीकांड पर विधानसभा में गृहमंत्री के बयान पर पारस सकलेचा ने कहा रोजनामचे की जानकारी पर गृहमंत्री ने दिया बयान,मामले की पूरी जाँच करवाएगी सरकार

मंदसौर गोलीकांड पर विधानसभा में दिए गृह मंत्री के बयान को कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने पुलिस के रोजनामचे में दर्ज जानकारी बताया

By

Published : Feb 19, 2019, 11:06 PM IST

पारस सकलेचा

आगर मालवा। मंदसौर गोलीकांड पर विधानसभा में दिए गृह मंत्री के बयान को कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने पुलिस के रोजनामचे में दर्ज जानकारी बताया. मंदसौर गोलीकांड पर किताब लिखने वाले पारस ने कहा कि गृह मंत्री ने वही जानकारी दी है जो शिवराज सरकार के समय पुलिस के रोजनामचे में दर्ज है.

सकलेचा ने गोलीकांड की जांच करने वाले जैन आयोग की रिपोर्ट पर भी सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि जैन आयोग ने शिवराज सिंह के इशारे पर जांच रिपोर्ट तैयार की है. पुलिस के रोजनामचे और रिपोर्ट में घटना के समय में अंतर है. कांग्रेस ने मृतक किसानों की लड़ाई लड़ी है.

पारस सकलेचा

उन्होंने कहा कि गृह मंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि जैन आयोग की रिपोर्ट विधानसभा के पटल पर आ जाये. उसके बाद आवश्यकता होने पर जांच करवाई जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. बहरहाल, मंदसौर गोलीकांड में पुलिस को हत्यारी और शिवराज सिंह को जनरल डायर बताने वाली कांग्रेस विधानसभा में गृह मंत्री के बयान के बाद बैकफुट पर आ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details