मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैरागढ़ दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिले कुणाल चौधरी, कहा: अपराधों में नंबर वन बना एमपी

By

Published : Oct 5, 2020, 12:58 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 3:21 PM IST

राजधानी भोपाल के बैरागढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जहां विधायक कुणाल चौधरी पीड़ित परिवार से मिले, और शिवराज सरकार को घेरा. कुणाल चौधरी ने कहा कि अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है. जिससे आम जनता और पीड़ित परिवारों में पुलिस का खौफ है.

mla-kunal-chaudhary-met-molestation-victims-family
दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिले कुणाल चौधरी

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरागढ़ में नाबालिग के साथ तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म के मामले में सियासत गरमाने लगी है. मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक कुणाल चौधरी ने आज पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिले कुणाल चौधरी

वहीं प्रदेश में लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं पर चिंता जताई है. कुणाल चौधरी ने कहा है कि मध्य प्रदेश महिला अपराध के मामले में नंबर पर पहुंच गया है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पीड़ित परिवार से परिवार से मिलने की अपील की है.

बैरागढ़ के कैंप नंबर 12 में घटी घटना के पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक कुणाल चौधरी ने प्रदेश में बढ़ रहे लगातार अपराधों को लेकर शिवराज सरकार को घेरा है.

उन्होंने कहा कि एनसीआरबी के आंकड़ों में मध्यप्रदेश अव्वल नंबर पर है. लगातार दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं और पुलिस की कार्यप्रणाली संवेदनशील नहीं है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं बचा है.

शासन प्रशासन पीड़ित परिवार पर दबाव बनाने का प्रयास करता है और अपराधियों को संरक्षण देने का काम करता है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं में लेटलतीफी करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को खुद पीड़ित परिवार से मिलना चाहिए.

कुणाल चौधरी ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में पुलिस ने बदलाव किए हैं. इस सिलसिले में कुणाल चौधरी ने भोपाल डीआईजी से भी बात की है. उन्होंने ऐसे कृत्य करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

कुणाल चौधरी ने कहा कि जो माफिया इनको चलाता है, उन्हीं के माध्यम से छोटे-छोटे नए अपराधी पैदा होते हैं और संरक्षण देने का काम करते हैं. माफियाओं के पैसा इकट्ठा करके विधायक खरीदे जाते हैं और सरकार सीधा संरक्षण देती है.

Last Updated : Oct 5, 2020, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details