मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से भिड़े विधायक आरिफ मसूद, कांग्रेस ने केंद्र को घेरने के लिए बुलाई थी बैठक

आर्थिक मंदी सहित कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरने की रणनीति बनाने के लिए आज भोपाल में कांग्रेस ने बैठक का आयोजन किया, आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के मंत्री प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से विधायक आरिफ मसूद की तीखी नोक झोंक हो गई.

दीपक बावरिया से भिडे़ विधायक आरिफ मसूद

By

Published : Sep 20, 2019, 5:59 PM IST

Updated : Sep 20, 2019, 7:21 PM IST

भोपाल। केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति बनाने के लिए बुलाई गई कांग्रेस की बैठक में प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से विधायक आरिफ मसूद आपस में भिड़ गए. कार्यक्रम के बीच में खड़े होकर विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि 'आपने सबसे ज्यादा टारगेट भोपाल को ही किया है, जबकि पिछले 15 सालों में सबसे ज्यादा सीएम हाउस का घेराव और प्रदर्शन उन्होंने ही किए हैं'. आरिफ मसूद ने कहा कि 15 साल से आप यहां नहीं थे.

दीपक बावरिया से भिडे़ विधायक आरिफ मसूद

कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से निवेदन करते हुए है कहा था, कि कांग्रेस कार्यकर्ता ब्लॉक और मंडल स्तर से मजबूत हों, इसके लिए उन्हें पद दिए जाएं, साथ ही इसके लिए नीति बनाई जानी चाहिए.

दीपक बावरिया का कहना था कि जितने भी पद हैं, उन्हें विधानसभा के हिसाब से 10-10 पद समान रूप से बांट देने चाहिए. उनका कहना था कि इसके लिए पार्लियामेंट कमेटी बनाकर देखा जाना चाहिए कि पिछले 15 सालों में और 2 विधानसभा चुनाव के दौरान किस का क्या योगदान रहा. इसी दौरान भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद खड़े हुए और दीपक बावरिया को उन्होंने निशाने पर लिए लिया. जिसके बाद दोनों में काफी देर तक नोकझोंक होती रही. इस दौरान कार्यक्रम में मंच पर मुख्यमंत्री कमलनाथ और तमाम प्रदेश के आला नेता मौजूद रहे.

Last Updated : Sep 20, 2019, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details