मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: लापता हुए टीटीई का शव बड़े तालाब से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल के कोहेफिजा थाना इलाके से गायब हुए टीटीई का शव बड़ा तालाब में मिला, टीटीई पिछले 2 दिन से लापता था और उसकी स्कूटी बड़े तालाब के किनारे खड़ी हुई थी जिसके बाद उसकी पत्नी ने पहुंचकर कोहेफिजा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

By

Published : Dec 4, 2020, 6:19 PM IST

Updated : Dec 4, 2020, 7:31 PM IST

missing-tte-body-found-in-bhopals-big-pond
बड़े तालाब में लापता हुए टीटीई का शव बरामद

भोपाल :बड़े तालाब में लापता टीटीई के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बता दें टीटीई पिछले 2 दिन से लापता था और उसकी स्कूटी बड़े तालाब के किनारे खड़ी हुई थी जिसके बाद उसकी पत्नी ने पहुंचकर कोहेफिजा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. वहीं आज शव संदिग्ध हालत में मिला. फिलहाल टीटीई की लाश बरामद कर दी गई है.

तालाब में तैर रही थी लाश

कोहेफिजा के रहवासियों ने देखा कि करबला के पास लाश संदिग्ध हालत में तैरती दिखाई दे रही है. जिसके बाद तुरंत कोहेफिजा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और और युवक की पहचान की गई है जो रेलवे टीटीई महफूज अली के नाम पर हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

भोपाल : रेलवे टीटीई दो दिन से लापता, नहीं मिल रहा सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

हत्या या आत्महत्या
बता दें कि प्रथम दृष्टया से मामले में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. लेकिन आत्महत्या करने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. किस कारण ये आत्महत्या हुई है .वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में खुलासा होगा कि आखिर ये आत्महत्या है या हत्या.

Last Updated : Dec 4, 2020, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details