मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वार्ड से लापता जवान की मौत, अस्पताल के बाथरूम में मिली लाश

शहर के जेपी अस्पताल के कोरोना संदिग्ध वार्ड में भर्ती एक होमगार्ड जवान की मंगलवार शाम वार्ड के बाथरूम में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. जवान के परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही के आरोप लगाए है.

By

Published : Mar 23, 2021, 9:52 PM IST

Death of young
जवान की मौत

भोपाल।जेपी अस्पताल के कोरोना संदिग्ध वार्ड में भर्ती एक होमगार्ड जवान की मंगलवार शाम वार्ड के बाथरूम में लाश मिली है. अस्पताल के स्टाफ के मुताबिक, जवान 2 दिन से लापता था जिसके बाद अचानक उसकी लाश अस्पताल के बाथरूम में मिली है.

जवान की मौत

पुलिस कर रही जांच

होमगार्ड जवान की मौत को लेकर उसके परिजनों ने दावा किया है कि वह अस्पताल से बाहर नहीं आया था और अस्पताल के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण उसकी मौत हुई है. वहीं, पुलिस ने मामले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों से वसूला गया 9 हजार का जुर्माना

कोरोना वैक्सीन लगाने से बिगड़ी थी जवान की हालत

पुलिस के मुताबिक, होमगार्ड जवान पुष्पराज सिंह गौतम ने कुछ दिन पहले ही कोरोना के टीके का दूसरा डोज लगाया था. जिसके दो दिन बाद उसका स्वास्थ्य खराब होने के बाद उसे शनिवार को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि भर्ती के दौरान जवान की कोरोना रैपिड एंटीजन जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद उन्हें कोरोना संदिग्ध वार्ड में भर्ती कर उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था, लेकिन इसकी रिपोर्ट आने के पहले ही रविवार रात आठ बजे के करीब वह गायब हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details