मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी में बदमाश ने दो युवकों को मारी गोली, पुरानी रंजिश में दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Nov 4, 2019, 10:08 AM IST

राजधानी भोपाल में एक बदमाश ने दो युवकों को गोली मार दी, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया है.

बदमाशों ने युवकों पर चलाई गोली

भोपाल। राजधानी में इन दिनों धारा- 144 लागू है, जिसके तहत कानून व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. पुलिस जगह- जगह चेकिंग कर रही है, लेकिन इतनी व्यवस्था होने के बावजूद भी पुलिस स्टेशन से थोड़ी ही दूरी पर एक बदमाश ने दो युवकों को गोली मार दी. गोली लगने से बुरी तरह जख्मी दोनों युवकों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

बदमाशों ने युवकों पर चलाई गोली

मामला राजधानी के अशोका गार्डन इलाके का है, एएसपी संजय साहू का कहना है कि यह मामला आपसी रंजिश का है, हालांकि आरोपी औप युवक आपस में पुराने दोस्त रहे हैं. गोली चलाने वाले युवक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है.

घटना के दौरान गोली चलाने वाला आरोपी गुफरान और उसका साथी नशे में था. गुफरान ने अपने पास रखे कट्टे से दोनों पर गोली चला दी. गोली चलने से दोनों युवक घायल हो गए हैं, जिसमें एक को हाथ के अंगूठे में, तो दूसरे को जांघ में गोली लगी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है , साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details