मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल: इलेक्ट्रॉनिक शोरूम संचालक पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला

By

Published : Jul 8, 2020, 8:02 PM IST

भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र की इलेक्ट्रॉनिक दुकान में दो बदमाश ने शोरूम संचालक पर चाकू से हमला कर दिया. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

cctv footage
सीसीॉीवी फूटेज

भोपाल। राजधानी में जहां पुलिस बदमाशों की रोकथाम के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं बदमाशों के हौसले भी बुलंद होते जा रहे हैं. बता दें भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के शोरूम में दुकान मालिक पर दो बदमाशों ने धारदार चाकू से हमला कर दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मामला राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाने से सिर्फ 200 मीटर की ही दूरी पर बताया जा रहा है कि आरोपी पूर्व पार्षद अकबर खान के भतीजे हैं. जिन्होंने खुलेआम दुकान में घुसकर दुकान मालिक पर चाकू लहराया और डराया. बताया जा रहा है कि 1 लाख की डिमांड गई थी. जिसके लिये दुकान मालिक ने मना कर दिया, जिसके बाद उन्होंने दुकान मालिक पर हमला बोल दिया. इस हमले में दुकान संचालक बाल-बाल बच गया.

पूरा मामला राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाने में जाकर दर्ज कराया गया है. पुलिस ने अरशद और जैद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. साथ ही पूरा मामला दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details