मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस चैकिंग के दौरान शोरूम मालिक की अभद्रता, कहा-'वर्दी उतरवा दूंगा सीएम शिवराज व साधना सिंह मेरे कस्टमर हैं'

पुलिस ने भोपाल में एक शोरूम मालिक की कार को रोका. जिस पर वो भड़क गया. उसने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की. पुलिस ने शोरूम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Dec 5, 2020, 3:09 AM IST

Jahangirabad Police Station
जहांगीराबाद थाना

भोपाल।राजधानी में एक शोरूम मालिक को पुलिस पर रौब झाड़ना महंगा पड़ गया. शोरूम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें शोरूम मालिक अपनी घर की तरफ जा रहा था इसी दौरान सीट बैल्ट व मास्क नहीं लगाए जाने की वजह से पुलिस ने उसे रोक लिया. इस पर वो भड़क गया और पुलिस को ही धमकाने लगा. ये भी कहा जा रहा है कि शोरूम मालिक ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता भी की.

पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता

मुख्यमंत्री से जान पहचान की दिखाी धौंस

इतना ही नहीं शोरूम मालिक को पुलिस का रोकने पर इतना गुस्सा कि उसने पुलिसकर्मियों को गालियां तक दे दी. रंगदारी यहीं खत्म नहीं हुई. पुलिसकर्मियों पर दबाव बनाने के लिए शोरूम मालिक ने सीएम शिवराज व साधन सिंह का नाम भी लिया. उसने कहा कि 'मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी साधना सिंह मेरी कस्टमर हैं. मिनिस्टर मेरी जान पहचान के हैं. हिम्मत कैसे हुई कार रोकने की.'

एफआईआर दर्ज

हालांकि पुलिस ने सारी हेकड़ी उतारते हुए शोरूम मालिक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा व शासकीय काम में बाधा पहुंचाने के मामले में एफआईआर दर्ज की है. साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत की चालानी कार्रवाई भी की है.एफआईआर जहांगीराबाद थाना में दर्ज हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details