मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी में फिर बढ़े अपहरण के मामले, 24 घंटे के अंदर 3 नाबालिगों का अपहरण

By

Published : Oct 7, 2020, 3:37 PM IST

भोपाल के कमला नगर और कोहेफिजा थाना क्षेत्र से दो नाबालिग लड़कियां और एक नाबालिग लड़का लापता हो गया है.दोनों ही मामलों में पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है, और नाबालिगों की तलाश शुरू कर दी है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

भोपाल।राजधानी में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म और अपहरण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. आए दिन नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला राजधानी के कमला नगर और कोहेफिजा थाना का है, जहां दो नाबालिग लड़कियां और एक नाबालिग लड़का घर से लापता है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नाबालिगों की तलाश में जुटी पुलिस

कमला नगर में एक नाबालिग लड़का और लड़की देर रात घर से गायब हो गए हैं, दोनों ही अपने मोबाइल भी घर पर ही छोड़ कर गए हैं. ऐसे में शुरूआती जांच में पुलिस को ये प्रेम-प्रसंग का मामला समझ में आ रहा है. एसपी रजत सकलेचा ने बताया कि जांच शुरू हो चुकी है, जल्द ही दोनों को ट्रेस कर लिया जाएगा.
वहीं कोहफिजा में थाना अंतर्गत एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी भी दर्ज की गई है. पुलिस ने इस मामले में भी अपहरण का मामला दर्ज किया है.

पुलिस का कहना है कि नाबालिगों के गायब होने के मामले में सबसे ज्यादा प्रेम प्रसंग की बात सामने आती है, ऐसे में मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है. इसके अलावा दोनों ही मामलों में अपहरण का मामला भी दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details