मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल : नाबालिग को खेत में बहला-फुसलाकर ले गया, और फिर कर दिया रेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 8, 2020, 4:10 PM IST

भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है.आरोपी मंडीदीप का रहने वाला है और नाबालिग का पड़ोसी है. जो नाबालिग को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

minor-raped-in-misrod-police-station-area-of-bhopal
भोपाल में नाबालिग से रेप

भोपाल :मिसरोद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि आरोपी मंडीदीप का रहने वाला है और नाबालिग का पड़ोसी है. जो नाबालिग को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

भोपाल में नाबालिग से रेप

जबरन बलात्कार कर जान से मारने की दी धमकी

नाबालिग और पड़ोसी की आपस में बातचीत थी और वे बातचीत करते थे. इसी के चलते पास में रहने वाला आरोपी दिनेश नाबालिग को घुमाने का कहकर लेकर गया और उसके साथ जबरदस्ती खेत में रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

परिजनों के कहने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

दुष्कर्म होने के बाद जब परिजनों ने नाबालिग से पूछताछ की तो नाबालिग ने आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग के साथ पहुंचकर थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जबलपुर में रिश्ते शर्मसार, 11 साल की बेटी के साथ पिता ने की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर में भी पिता की करतूत

जबलपुर जिले के शहपुरा में रिश्तों को कलंकित करने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है. जहा एक दरिंदे पिता ने अपनी 11 साल की मासूम बेटी के साथ रेप का प्रयास किया. पुलिस ने मासूम की शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details