मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 16, 2020, 6:11 PM IST

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर दोस्ती, और फिर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है. जहां एक आरोपी ने एक नाबालिग के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती की, और उसे घुमाने ले गया, जहां उसने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

concept image
सांकेतिक चित्र

भोपाल।राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र के तहत नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. एसपी रजत सकलेचा के मुताबिक पहले आरोपी ने नाबालिग के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती की. जब उसकी दोस्ती नाबालिग से हो गई, तो आरोपी ने पीड़िता को घुमाने का प्लान बनाया, और उसे अपने साथ ले गया. उसके बाद आरोपी ने नाबालिग के भरोसा का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले की जांच कर रही है.

सोशल मीडिया पर दोस्ती और दुष्कर्म
  • सोशल मीडिया पर दोस्ती और फिर दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक नाबालिग से आरोपी ने सोशल मीडिया पर दोस्ती की थी और उनकी दोस्ती मिलने जुलने में बदल गई थी. जिसके बाद एक दिन आरोपी ने नाबालिग से कहीं घुमने की बात कही. जिसके बाद आरोपी उसे मिसरोद थाना क्षेत्र में घुमाने ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म करने वाला आरोपी भी नाबालिग है.

रजत सकलेचा एसपी

इससे पहले भी राजधानी भोपाल के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर दोस्ती की और पीड़िता के साथ संबंध बनाए और उनके फोटो और वीडियो परिजन को भेजने के नाम पर ब्लैकमेल भी किया गया. पुलिस ने तीनों मामले में शिकायत दर्ज की है, और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. शहर में शाहपुरा, अशोका गार्डन, पिपलानी और जहांगीराबाद थानों सहित कई जगहों में यह मामले सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details