मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: मंत्रालय मिलने के बाद मंत्रियों ने ली अधिकारियों की बैठक

प्रदेश में बड़े इंतजार के बाद मंत्रियों को विभाग का वितरण किया गया है, मंत्रियों ने शपथ के बाद अधिकारियों के साथ बैठकें की हैं.

By

Published : Jul 14, 2020, 12:33 AM IST

Ministers took a meeting of officials after getting the ministry
मंत्रालय मिलने के बाद मंत्रियों ने ली अधिकारियों की बैठक

भोपाल। प्रदेश में बड़े इंतजार के बाद मंत्रियों को विभागों का वितरण किया गया है. मंत्रियों ने शपथ के बाद अधिकारियों के साथ बैठकें कीं. इसी क्रम में वाणिज्यिक कर, वित्त, योजना आर्थिक एवं सांख्यिकी मंत्री जगदीश देवड़ा ने सोमवार को मंत्रालय में पूजा-अर्चना कर पदभार ग्रहण किया है. पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने अधिकारियों से विभागीय गतिविधियों की जानकारी ली.

लोक निर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री गोपाल भार्गव ने कैबिनेट मंत्री के रूप में मंत्रालय में प्रभार ग्रहण किया. मंत्री गोपाल भार्गव ने विभागीय अधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक में विभाग में संचालित विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों के विषय में भी चर्चा की.

साथ ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने मंत्रालय में पूजा-अर्चना कर पदभार ग्रहण किया. उन्होंने भी अधिकारियों से विभागीय गतिविधियों की जानकारी ली. प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति के घर में भी बिजली का बल्ब जलना चाहिये. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बिजली उपभोक्ताओं को दी गयी राहत का पात्र उपभोक्ताओं को लाभ दिलाना सुनिश्चित किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details