मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले कमलनाथ कर रहे दिखावा, कांग्रेस की वजह से राम मंदिर निर्माण में हुई देरी: विश्वास सारंग

By

Published : Aug 4, 2020, 3:45 PM IST

राम मंदिर के शिलान्यास से पहले पूर्व सीएम द्वारा किए गए हनुमान चालीसा पाठ को लेकर सियासत गरमाई हुई है. शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और पूछा कि जब कांग्रेस ने राम मंदिर के निर्माण पर रोक लगाई थी, तब कमलनाथ कहां थे, पढ़िए पूरी खबर...

Recitation of Hanuman Chalisa
हनुमान चालीसा का पाठ

भोपाल।अयोध्या में राम जन्मभूमि के शिलान्यास से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया है. इसे लेकर शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ केवल दिखावा कर रहे हैं और कांग्रेस की वजह से ही राम मंदिर निर्माण में इतनी देरी हुई है.

'हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले कमलनाथ कर रहे दिखावा'

विश्वास सारंग ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में देरी की सबसे बड़ी वजह कांग्रेस पार्टी है. कांग्रेस ने ही इस देश में राम मंदिर के निर्माण पर रोक लगाई थी. कमलनाथ अगर इतने ही बड़े राम भक्त और हनुमान भक्त हैं तो वो उस दिन कहां थे, जब कांग्रेस के इशारे पर गोलियां चलाई गई थीं. कमलनाथ उस दिन कहां थे जब रामसेतु तोड़ने का षड्यंत्र कांग्रेस ने किया था.

विश्वास सारंग ने पूछा कि उस वक्त रामसेतु तोड़ने का विरोध कमलनाथ ने क्यों नहीं किया. विश्वास सारंग ने कहा कि कपिल सिब्बल को हलफनामा देने से पहले कमलनाथ ने क्यों नहीं रोका, जिसमें कहा गया था कि राम का अस्तित्व ही नहीं है. मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने 15 महीने और उससे पहले 40 साल जनता को बेवकूफ बनाया है, लेकिन अब भगवान को बेवकूफ बनाने की कोशिश ना करें. मुंह में राम और बगल में छुरी वाली कहावत चरितार्थ हुई है. विश्वास सारंग ने कहा कि जब हनुमान का गदा चलेगा तो जितने भी राम विरोधी हैं वह नेस्तनाबूद हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details