मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ऐतिहासिक होगा महावैक्सीनेशन अभियान, एमपी में बनेंगे 7000 सेंटर: विश्वास सारंग

By

Published : Jun 18, 2021, 3:52 PM IST

शुक्रवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें 21 जून से होने वाले महा वैक्सीनेशन अभियान के बारे में मंत्री ने जानकारी दी.

Minister Vishwas Sarang held press conference on Maha Vaccination Campaign
महा वैक्सीनेशन अभियान पर मंत्री विश्वास सारंग ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने अलग-अलग विषयों पर मीडिया को जानकारी दी. सारंग ने एक बार फिर दोहराया कि मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले कम हुए हैं लेकिन अभी भी लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. वहीं 21 जून से होने वाले महा वैक्सीनेशन अभियान के बारे में भी मंत्री ने जानकारी दी.

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

महा वैक्सीनेशन अभियान पर बोले सारंग

सारंग ने महा वैक्सीनेशन अभियान (Maha Vaccination Campaign in MP) के बारे में बताया कि 21 जून का दिन एमपी के इतिहास मे दर्ज होने वाला है. उसी दिन पूरे देश मे सभी को निशुल्क वैक्सीन दी जाएगी. सीएम ने भी निर्देश दिया है कि इसी दिन वृहद वैक्सीनेशन होगा. प्रदेश भर में करीब सात हजार सेंटर स्थापित किए जाएंगे. जिसमें प्रेरक के तौर पर सभी मंत्री, सांसद, विधायक, प्रशासनिक अधिकारी और अन्य वर्ग के लोग शामिल होंगे.

MP में मिला डेल्टा प्लस वेरिएंट का पहला केस: 65 साल की महिला में हुई पुष्टि, vaccinate हो चुकी है महिला

चिकित्सा शिक्षा मंत्री (Minister Vishwas Sarang) ने कोरोना को लेकर कहा कि सभी को सैनिटाइजर और मास्क का उपयोग करना चाहिए क्योंकि अभी भी इसका खतरा कम नहीं हुआ है. लोगों को सावधानी और सुरक्षा के साथ रहना चाहिए. जरुरत हो तब ही बाहर निकलना चाहिए. कोरोना कम जरुर हुआ है लेकिन पूरी तरह खत्म नही हुआ है. इसलिए प्रोटोकॉल का पालन करते रहें.

इसके अलावा मंत्री विश्वास सारंग ने स्टाफ नर्स की हड़ताल और पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दामों पर भी मीडिया से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details