मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी के मंत्री की राम भक्ति, रामनवमी पर विधानसभा क्षेत्र में जलाएंगे डेढ़ लाख दीपक

By

Published : Mar 29, 2023, 5:57 PM IST

Updated : Mar 29, 2023, 6:13 PM IST

चुनावी साल में शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने रामनवमी पर अपनी नरेला विधानसभा क्षेत्र के लोगों से दो दीपक जलाने की अपील की है. सारंग ने दावा किया है कि रामनवमी पर उनका विधानसभा क्षेत्र 1.5 लाख दीपों से जगमगा उठेगा. (MP Assembly Election 2023)

Vishvash Kailash Sarang
विश्वास कैलाश सारंग

भोपाल। मध्यप्रदेश में 2023 चुनावी साल है. लिहाजा विधायक-मंत्री जनता तक रीच बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. भोपाल की नरेला विधानसभा सीट से विधायक और शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने अपनी विधानसभा में रामनवमी के मौके पर दो दीपक जलाने की क्षेत्रवासियों से अपील की है. मंत्री ने अपने क्षेत्र के लोगों से कहा है कि वे रामनवमी पर एक दीपक राम के नाम का और एक दीपक राष्ट्र के नाम का अपने घरों के बाहर जलाएं. दावा ये है कि 1.5 लाख दीपों से जगमगाएगी पूरी नरेला विधानसभा. मंत्री जी को भरोसा है कि चुनावी साल में राम के नाम के सहारे नैया पार लग जाएगी

रामनवमी पर विधायक का भक्ति कार्ड :हिंदुत्व ट्रैक पर बढ़ती बीजेपी के कुछ नेताओं को अब भी यकीन है कि भगवान राम के सहारे ही उनकी नैया पार लगेगी. नरेला विधानसभा से मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvash Kailash Sarang) ने रामनवमी को इवेंट में तब्दील करने की तैयारी की है. राम जन्म उत्सव के मौके पर उन्होंने अपनी विधानसभा में एक दीपक प्रभु श्री राम के नाम और एक दीपक राष्ट्र के नाम लगाने का कार्यक्रम रखा है. मंत्री का कहना है कि पूरी नरेला विधानसभा में करीब डेढ लाख दीपक एक साथ जलाए जाएंगे. मंत्री सारंग के मुताबिक पांच सौ वर्षों के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि पर राम लला का मंदिर बनने जा रहा है. उन्होंने कहा कि भारत की करीब 25 पीढ़ियों ने राम मंदिर के मुद्दे पर देश को संघर्ष करते देखा है. उन्होंने कहा कि हमारी पीढ़ी सौभाग्यशाली है कि हमारे सामने राम मंदिर के निर्माण का सपना सच होने जा रहा है. (MP Assembly Election 2023 )

ये भी पढ़ें:

  1. एमपी चुनाव से पहले शुरू हुई विश्वास सारंग की पब्लिक ऑडिट, सड़क पर बैठे मंत्री जी...खड़े रहे अधिकारी
  2. BJP Vikas Yatra: कांग्रेस की मानसिकता विनाशकारी, हर काम में टांग अड़ाने की आदत, बोले- मंत्री विश्वास सारंग

मंत्री की अपील, हर घर की देहरी पर हों दो दीपक :मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने जनता से आग्रह किया है कि राम नवमी के शुभ अवसर पर सभी नागरिक अपने घर के बाहर दो दीपक अवश्य जलाएं साथ ही अपने वार्ड के प्रमुख चौराहे पर शाम को भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव बड़े धूमधाम से मनाएं.

Last Updated : Mar 29, 2023, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details