मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कर्नाटक-गोवा के सियासी संकट पर बोले मंत्री तुलसी सिलावट, 'लोकतंत्र की हत्या की कोशिश कर रही बीजेपी'

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी का शुरू से उसूल रहा है कि जब यह लोग जीतकर नहीं आ पाते हैं, तो फिर दूसरी पार्टी को तोड़ने का काम करते हैं.

By

Published : Jul 12, 2019, 8:25 AM IST

कर्नाटक-गोवा के सियासी संकट पर बोले मंत्री तुलसी सिलावट,

भोपाल। कर्नाटक और गोवा के सियासी संकट के बाद मना जा रहा है कि मध्यप्रदेश में भी ऐसी स्थिति बन सकती है. इस पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट का कहना है कि मध्यप्रदेश में किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस और पार्टी को समर्थन दे रहे सभी विधायक एक साथ हैं और निश्चित रूप से कांग्रेस सरकार अपने कार्यकाल के 5 साल पूरे करेगी.

मंत्री तुलसी सिलावट का कहना है कि कांग्रेस, एसपी, बीएसपी सहित निर्दलीय विधायक एक परिवार की तरह हैं और जब परिवार एक साथ बैठता है, तो शक्ति का निर्माण होता है. उन्होंने कहा कि इससे एक नई ऊर्जा मिलती है, नया विश्वास मिलता है और आपसी प्रेम भी बढ़ता है. तुलसी सिलावट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का शुरू से उसूल रहा है कि जब यह लोग जीतकर नहीं आ पाते हैं तो फिर दूसरी पार्टी को तोड़ने का काम करते हैं. मंत्री सिलावट ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि एक अच्छे प्रजातंत्र के लिए इस तरह की घटनाएं जो गोवा और कर्नाटक में हो रही हैं, वो हानिकारक है.

कर्नाटक-गोवा के सियासी संकट पर बोले मंत्री तुलसी सिलावट
बता दें कि पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल दौरे पर थे. इस मौके पर मंत्री तुलसीराम सिलावट के घर पर डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था. माना जा रहा है कि कर्नाटक और गोवा में चल रहे सियासी घमासान के बाद कांग्रेस ने इस डिनर पार्टी से एकजुटता का परिचय दिया है. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पार्टी में आगामी रणनीति भी तैयार की गई है, ताकि सरकार को किसी भी तरह का खतरा ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details