मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया के भोपाल दौरे पर बोले मंत्री प्रभुराम चौधरी, कहा- पार्टी उन्हें उचित स्थान देगी

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया 18 और 19 जनवरी को राजधानी भोपाल के दौरे पर रहेंगे. उनके दौरे को राज्यसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी ने उन्हें पार्टी के आकर्षक चेहरा बताया.

By

Published : Jan 13, 2020, 8:28 AM IST

Updated : Jan 13, 2020, 9:59 AM IST

Minister Prabhuram Chaudhary's statement regarding Jyotiraditya Scindia in bhopal
ज्योतिरादित्य सिंधिया पर प्रभुराम चौधरी का बयान

भोपाल। लोकसभा चुनाव हारने के सात महीने बाद कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. सिंधिया के इस दौरे को आगामी राज्यसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि, सिंधिया राज्यसभा की दावेदारी कर रहे हैं. सिंधिया समर्थक मंत्री प्रभुराम चौधरी का कहना है कि, वे देश के युवा नेता और क्षमतावान व्यक्ति हैं, वो पार्टी के लिए आकर्षक चेहरा भी हैं, ऐसे में पार्टी उनका उचित उपयोग जरूर करेगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर प्रभुराम चौधरी का बयान

लोकसभा चुनाव हारने के बाद सिंधिया अलग-थलग नजर आ रहे थे, माना जा रहा था कि सिंधिया अकेले पड़ गए हैं. इसके साथ ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के दावेदार के रूप में भी देखा जा रहा था, लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर कोई सहमति नहीं बनी है.

अप्रैल में मध्य प्रदेश से राज्यसभा की तीन सीटें खाली होंगी, जिनमें वर्तमान में दो पर बीजेपी और एक पर कांग्रेस है. माना जा रहा है कि सिंधिया को कांग्रेस राज्यसभा भेज सकती है.

सिंधिया भोपाल में चल रहे कांग्रेस सेवा दल के कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे है, यही नही 18 और 19 जनवरी को भी सिंधिया भोपाल दौरे पर है, इस दौरान वे PCC के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

Last Updated : Jan 13, 2020, 9:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details