मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के आरोप पत्र पर मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार, कहा- शिवराज को मनोचिकित्सक से लेनी चाहिए सलाह

बीजेपी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है. जिसको लेकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया.

By

Published : May 4, 2019, 9:50 PM IST

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी

भोपाल। बीजेपी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है. जिसमें बीजेपी कमलनाथ सरकार की खामियां जनता के सामने रखी गईं हैं. बीजेपी के इस आरोप पत्र पर सियासत तेज हो गई है. जहां एक ओर बीजेपी के खिलाफ चुनाव आयोग में मामला दर्ज कराया है. वहीं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया है. जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह को मानसिक से इलाज कराने की सलाह दी है.

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी

साथ ही मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां शिवराज की सोच खत्म होती है. वहां से सीएम कमलनाथ की सोच शुरू होती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार खाली खजाने को भर कर प्रदेश का विकास करेगी. वहीं मंत्री जीतू पटवारी ने वोटर्स को लालच देकर वोट लेने के मामले में कहा कि मैंने खेल विभाग की योजना का जिक्र किया है. पहले से चालू योजना का जिक्र करना गलत नहीं है.

वहीं मध्यप्रदेश में अघोषित बिजली कटौती को लेकर शिवराज के उठाए गए सवाल पर जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि बिजली विभाग में शिवराज ने अपने कार्यकर्ताओं को कॉन्ट्रैक्ट बेस पर नौकरी पर रख था. उन्हीं से षड्यंत्र रचवाया प्रदेश में बिजली कटौती करा थी. बीजेपी के पास बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए जनता को भ्रमित कर वोट पाना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details