मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज के मंदसौर दौरे पर मंत्री जीतू पटवारी ने साधा निशाना, कहा- शर्म करो, संकट के समय राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हो

मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर प्रदेश के नीमच और मंदसौर में बाढ़ के हालातों का जायजा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है. इसके अलावा पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने भी शिवराज पर निशाना साधा है.

By

Published : Sep 16, 2019, 12:51 PM IST

मंत्री जीतू पटवारी, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस नेता अरुण यादव

भोपाल। प्रदेश में भारी बारिश के चलते गंभीर स्थिति बनी हुई है. खासकर मंदसौर और नीमच जिलों में भारी बारिश के चलते जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हालात का जायजा लेने मंदसौर पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर रहे हैं. शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार के इंतजामों पर सवाल खड़ा किया है और इन्हें नाकाफी बताया है.

जिस पर कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश के मंदसौर,नीमच समेत कई जिलों में बाढ़ से जनजीवन प्रभावित है, शासन-प्रशासन मुस्तैदी के साथ उनकी मदद में जुटा है, यह समय किसानों के लिए भी बड़ा संकट का समय है, लेकिन इस वक्त उनकी मदद के बजाए शिवराज राजनैतिक रोटियां सेंक रहे हैं. थोड़ी तो शर्म किया करो शिवराज जी.

इसके अलावा पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने भी ट्वीट कर शिवराज सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह तब कहां थे, जब मंदसौर में 7 किसानों पर गोलियां दागी गई थी. तब कहां थे, जब टीकमगढ़ में किसानों को नग्न कर पीटा गया था और तब कहां थे, जब उनके गृह जिले में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की थी. इसके अलावा अरुण यादव ने शिवराज सिंह के पास बाढ़ के गंभीर हालातों में भी माइक पहुंच जाने पर तंज कसते हुए कहा है कि यह वास्तविक आंसू हैं या फिर वही चिर परिचित नौटंकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details