मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री इमरती देवी के कलेक्टर को लेकर दिए बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा- ये दुर्भाग्यपूर्ण

कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के कलेक्टर को लेकर दिए गए बयान से सियासी गलियारों में बवाल मच गया है. कांग्रेस ने उनके बयान की निंदा की है.

By

Published : Sep 17, 2020, 3:58 PM IST

Controversial statement of Imrati Devi
मंत्री इमरती देवी का विवादित बयान

भोपाल। कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुईं, कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिससे सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है. इस वीडियो में मंत्री इमरती देवी ये कह रही हैं कि 'हमें सिर्फ 8 सीटें चाहिए और जिस कलेक्टर को कहेंगे, वह कलेक्टर हमें सीट दे देगा. उनके इस बयान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस ने मंत्री इमरती देवी के बयान को निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

मंत्री इमरती देवी का वायरल वीडियो

कांग्रेस प्रवक्ता विकी खोंगल का कहना है कि मंत्री इमरती देवी का जो बयान सामने आया है, उससे पता चल रहा है कि बीजेपी सत्ता के अहंकार में चूर व मदमस्त है. मंत्री इमरती देवी ने जनता के मताधिकार का सौदा करने का कार्य कर जनता के सम्मान को ठेस पहुंचाई है. अब वो कलेक्टर की निष्ठा पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करके उनके ऊपर दबाव बनाकर ब्यूरोक्रेसी का अपमान कर रहीं हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता विकी खोंगल

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पहले भी स्पष्ट किया है कि हमें अपने कलेक्टर और अधिकारियों और ब्यूरोक्रेसी पर पूरा भरोसा है. कलेक्टर किसी भी प्रकार के दबाव में नहीं आने वाले हैं.अधिकारी किसी भी प्रकार के दबाव में आने वाले नहीं हैं. ये इमरती देवी और उनके बिकाऊलाल साथियों को समझ लेना चाहिए.

दरअसल, प्रदेश में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद उपचुनाव है. इमरती देवी भी कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में आईं हैं. डबरा से उपचुनाव भी लड़ेंगी. इसी दौरान उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए ये बयान दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details