मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रामबाई बुंदेलखंड की शेरनी और शेरनी मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ: मंत्री हर्ष यादव

By

Published : Mar 4, 2020, 8:41 AM IST

Updated : Mar 4, 2020, 9:27 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक बड़ा खुलासा किया था कि बीजेपी कांग्रेस के विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. वहीं रामबाई के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर मंत्री हर्ष यादव ने कहा है कि वह बुंदेलखंड की शेरनी हैं और शेरनी कमलनाथ के साथ है.

Minister Harsh Yadav dismisses Rambai's speculation about joining BJP
मंत्री हर्ष यादव ने कहा कि रामबाई कमलनाथ के सानिध्य में

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को दिल्ली में एक बड़ा खुलासा किया था कि बीजेपी कांग्रेस के विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. मंगलवार सुबह दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सियासी माहौल गर्म कर दिया कि बसपा की विधायक रामबाई शिवराज सरकार में गृह मंत्री रहे भूपेंद्र सिंह के साथ भोपाल से दिल्ली चार्टर्ड प्लेन से आई हैं. दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मुहर लगते ही रामबाई के भाजपा में जाने की अटकलें लगने लगीं.

मंत्री हर्ष यादव ने रामबाई पर दिया बयान

राम बाई के बीजेपी में शामिल होने वाली अटकलों को मंत्री हर्ष यादव ने खारिज करते हुए कहा है कि रामबाई बुंदेलखंड की शेरनी हैं और शेरनी कमलनाथ के साथ है. उनका कहना है कि वह मुख्यमंत्री कमलनाथ के सान्निध्य में थी और उन्हें दादा मानती हैं. कई इंटरव्यू में तो वो मुख्यमंत्री को भगवान भी कह चुकी हैं, तो रामबाई कहीं नहीं जाएंगी. हर्ष यादव से पूछा गया कि क्या वह जासूसी करने गई थीं, तो उस पर उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ ऐसे काम करने चाहिए, इसे चाणक्य नीति भी कहते हैं.

हर्ष यादव ने कहा कि अपने लोगों को दूसरों के घर में सेंध लगाने भेजना चाहिए, मगर महत्वपूर्ण बात यह है कि भाजपा के नेता जो भ्रम पैदा कर रहे हैं, नाटक कर रहे हैं, वे अपने लोगों को भी संभाल कर रखें, क्योंकि उनके विधायक कितने सही सलामत हैं, ये भी देखना जरूरी है.

Last Updated : Mar 4, 2020, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details