मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के खून में है हिंसा, जहां कदम रखी, वहीं फैला आतंकः गोविंद सिंह

बीजेपी नेताओं की करतूत पर सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने बीजेपी और संघ दोनों पर तंज कसा, उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने पूर्वजों के नक्शेकदम पर चल रही है. संघ ने गुंडागर्दी को चरम पर पहुंचाया है.

By

Published : Jun 29, 2019, 8:05 PM IST

मंत्री गोविंद सिंह ने मारपीट मामले में संघ पर साधा निशाना

भोपाल। बीजेपी नेता आये दिन अधिकारियों की पिटाई कर रहे हैं, खुलेआम धमकी दे रहे हैं. इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दो निगम अधिकारियों को बल्ले से पीटा था, जबकि दमोह में बीजेपी उपाध्यक्ष बैट लेकर निगम अधिकारियों को धमकाने पहुंचा था, इसके अलावा सतना में नगर परिषद अध्यक्ष ने सीएमओ को बेस बॉल के बैट से पीटा था, हाल की इन घटनाओं पर सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने बीजेपी और संघ पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपराधियों को संरक्षण देने वाली पार्टी है, जिनकी अब बोलती बंद हो चुकी है. साथ ही शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि अभी भी सच्चाई पर पर्दा डाल रहे हैं. जहां-जहां बीजेपी का फैलाव होगा, वहां हिंसा फैल ही जाएगी.

मंत्री गोविंद सिंह ने मारपीट मामले में संघ पर साधा निशाना

गोविंद सिंह ने संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ के द्वारा जो ट्रेनिंग दी जाती है, वही बीजेपी कर रही है. संघ से सीख कर बीजेपी प्रदेश में आतंक फैला रही है. प्रदेश में कहीं रेत खदान वालों को पीटा जा रहा है तो कहीं पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का मामला सामने आ रहा है. संघ ने गुंडागर्दी को चरम पर पहुंचाया है. यही वजह है कि बंगाल और कश्मीर में बीजेपी के चरण पड़ते ही अशांति फैल गई. केरल में भी मंदिर के नाम पर बीजेपी ने हिंसा फैलाई है, हिंसा करना बीजेपी के खून में है.

मंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान हमेशा असत्य को सत्य बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन आज भी सत्य पर पर्दा डाल रहे हैं. कुछ नेता अपराधियों को संरक्षण देकर उसकी वकालत कर रहे हैं. जो घटनाएं सामने आ रही हैं, वह बीजेपी के पूर्वज भी करते आ रहे हैं और वही आज उनके बच्चे भी कर रहे हैं. प्रदेश की जनता बीजेपी से परेशान हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details