मध्य प्रदेश

madhya pradesh

व्यापम घोटाले से बड़ा है डंपर घोटाला, मंत्री ने की दोबारा जांच की मांग

By

Published : Jul 27, 2019, 8:25 PM IST

गोविंद सिंह ने व्यापमं घोटाले की डंपर घोटाले से तुलना करते हुए कहा है कि डंपर घोटाले की भी जांच होना चाहिए. गोविंद सिंह का कहना है कि बीजेपी को संघ की शाखाओं में छवि को खराब करने और बदनाम करने की ट्रेनिंग मिलती है.

व्यापम घोटाले से बड़ा है डंपर घोटाला

भोपाल| व्यापम घोटाले की फिर से जांच शुरू करने पर मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि व्यापम घोटाले ने कई लोगों की जान ली है. कई निर्दोष बच्चों को जेल में डाला गया है. गोविंद सिंह का कहना है कि जहां भ्रष्टाचार की गंगोत्री बही उनका कुछ नहीं हुआ और छोटे- छोटे लोगों को निशाना बनाया गया है. मंत्री ने इस पूरे मामले की अच्छे से जांच की मांग की है.

व्यापम घोटाले से बड़ा है डंपर घोटाला

गोविंद सिंह ने व्यापमं घोटाले की डंपर घोटाले से तुलना करते हुए कहा है कि डंपर घोटाले की भी जांच होना चाहिए. उन्होंने व्यापम के बाद आर्थिक रूप से सबसे बड़ा घोटाला ई-टेंडरिंग को बताया है. उनका कहना है कि जांच की जा रही है इसे अधिकारियों ने पकड़ा है. इसमें किसी निर्दोष को सजा नहीं दी जाएगी. जांच पूरी तरह से निष्पक्ष होगी. ई-टेंडरिंग घोटाले में ईओडब्ल्यू ने जल संसाधन विभाग के मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा के दो पूर्व सहायकों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद से सियासत गरमाई हुई है.

मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर सिख समाज से जुड़ा एक पोस्टर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर गोविंद सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं कि, बीजेपी कमलनाथ को बदनाम करने के लिए ऐसा कर रही है. उनका कहना है कि बीजेपी को संघ की शाखाओं में छवि को खराब करने और बदनाम करने की ट्रेनिंग मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details