मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महात्मा गांधी की आत्मा को तभी शांति मिलेगी जब साध्वी को पार्टी से निकाला जाएगा: मंत्री गोविंद सिंह

मध्यप्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि महात्मा गांधी की आत्मा को तभी शांति मिलेगी, जब साध्वी को पार्टी से बाहर निकाला जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पार्टी से हटाने पर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करनी और कथनी में फर्क पता चलेगा.

By

Published : Nov 28, 2019, 1:25 PM IST

govind singh attack pm modi
गोविंद सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

भोपाल। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को संसद में देशभक्त बताने वाले बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. आज लोकसभा में भी कांग्रेस ने इसे लेकर वॉकआउट कर दिया. वहीं इस सियासी हंगामे के बाद बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की समिति से बाहर कर दिया है. साथ ही बीजेपी संसदीय दल की बैठक में भी साध्वी प्रज्ञा अब शामिल नहीं हो सकेंगी.

गोविंद सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

साध्वी प्रज्ञा पर बीजेपी की तरफ से जो कार्रवाई की गई है, विपक्ष उसे अभी भी नाकाफी बता रहा है. मध्यप्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि महात्मा गांधी की आत्मा को तभी शांति मिलेगी, जब साध्वी को पार्टी से बाहर निकाला जाएगा. इसके आगे उन्होंने कहा कि तभी वो समझेंगे की बीजेपी कुछ सच्चा काम करना चाहती है. साध्वी को पार्टी से हटाने पर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करनी और कथनी के बारे में पता चलेगा.

वहीं गोविंद सिंह ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की समिति और बीजेपी संसदीय दल की बैठक में शामिल नहीं करने के निर्देश का स्वागत किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details