मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत, कहा- जल्द शुरू होंगे रुके हुए प्रोजेक्ट्स

By

Published : Jul 13, 2020, 3:19 PM IST

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और मंत्री भूपेंद्र सिंह को नगरीय प्रशासन विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. भूपेंद्र सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि जल्द ही मध्यप्रदेश में रुके हुए सभी छोटे बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जाएगा.

bhupendra singh
भूपेंद्र सिंह

भोपाल। मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद कई दिनों से विभागों के बंटवारे को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच सोमवार को मंत्रियों के विभागों पर मुहर लगा दी गई है. बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और मंत्री भूपेंद्र सिंह को नगरीय प्रशासन विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. भूपेंद्र सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि जल्द ही मध्यप्रदेश में रुके हुए सभी छोटे बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जाएगा.

भूपेंद्र सिंह ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत
विभागों के बंटवारे के बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि जल्द ही मध्य प्रदेश के सभी बड़े और छोटे प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर दिया जाएगा. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना वायरस के चलते छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है, लिहाजा सरकार का पूरा फोकस छोटे व्यापारियों पर है, जिन्हें अब बिना ब्याज के 10 हजार रूपये का लोन दिया जा रहा है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण में मध्य प्रदेश का इंदौर शहर पहले स्थान पर है, और अब पूरे मध्यप्रदेश में स्वच्छता अभियान चलाकर और बेहतर काम किया जाएगा. वहीं मध्यप्रदेश में 25 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि उपचुनाव में सभी सीटों पर बीजेपी की ही जीत होगी, क्योंकि पिछले 15 महीनों में कांग्रेस सरकार में पूरे प्रदेश का बंटाधार कर दिया है, और आने वाले उपचुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस को इसका जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details