मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राहुल गांधी छोटे नेता हैं, कमलनाथ बड़े नेता, ETV भारत से बोले मंत्री अरविंद भदौरिया

By

Published : Oct 21, 2020, 5:26 PM IST

ग्वालियर चंबल के नेता और शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की है. जहां उन्होंने उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर पूरा विश्वास जताया है.

minister-arvind-bhadoria-talk-with-etv-bharat
कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया

भोपाल। कमलनाथ सरकार के तख्तापलट में अहम भूमिका निभाने वाले ग्वालियर चंबल के नेता और शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया उप चुनाव की जीत को लेकर आश्वस्त हैं. ईटीवी भारत से मंत्री अरविंद भदौरिया ने प्रदेश में चल रहे बयान बाजियों पर आपत्ति जताई है.वहीं उपचुनाव में जीत को लेकर विश्वास जताया है.

कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया का बड़ा बयान

ईटीवी भारत से मंत्री अरविंद भदौरिया ने कमलनाथ के बयान पर आपत्ति जताई. मंत्री ने कहा कि कमलनाथ बड़े नेता हैं, यह सेठ जी हैं लेकिन एक दलित महिला के साथ जिस तरीके से अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. यह वाकई आपत्तिजनक है. उनकी पार्टी के नेता राहुल गांधी भी इस बयान से सहमत नहीं हैं. इसके बावजूद कमलनाथ ने इस मामले में माफी नहीं मांगी. मंत्री ने कहा कि कमलनाथ राहुल गांधी से भी बड़े हो गए हैं.

पढ़ें:'शब्दों का आडंबर फैलाकर सीएम कर रहे पाखंड:पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

राहुल गांधी छोटे नेता

ईटीवी भारत से मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि वाकई कमलनाथ खुद को बड़ा मानने लगे हैं. उनके अंदर अहंकार आ गया है. शायद यही वजह है कि अपनी पार्टी के बड़े नेता राहुल गांधी के कहने के बावजूद भी उन्होंने इस मामले में माफी नहीं मांगी है. इसका मतलब है कि राहुल गांधी की अब कोई नहीं सुनता है. कमलनाथ बड़े नेता हैं और राहुल गांधी छोटे नेता, इसलिए छोटे नेता की बात बड़ा नेता क्यों सुने.

अरविंद भदौरिया का कहना है कि कांग्रेस के नेता ऐसा पहले भी कर चुके हैं, दिग्विजय सिंह ने भी मीनाक्षी नटराजन को लेकर अपशब्द कहे थे. अब कमलनाथ एक दलित महिला के बारे में इस तरीके से अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, यह वाकई घोर आपत्तिजनक है.

पढ़ें:MP उपचुनाव: 28 में से 9 सीटें ऐसी, जिन पर दल बदल करने वाले नेता ही बनेंगे विधायक

जनता को बताएंगे बीजेपी का विकास कार्य

वहीं उपचुनाव को लेकर अरविंद भदौरिया ने कहा कि कि अभी हमारे पास 12 ,13 दिन बचे हैं, और हम जनता के बीच दोनों सरकारों के कार्यकाल को लेकर जा रहे हैं. पिछले 13 साल और पिछले 6 महीने में हमने क्या किया और कमलनाथ सरकार की 15 महीने की सरकार के कामकाज को भी जनता को बता रहे हैं.

अरविंद भदौरिया ने पिछला चुनाव अटेर से लड़ा था, जहां पर उन्होंने पूर्व नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे के बेटे हेमंत कटारे को विधानसभा चुनाव में पटखनी दी थी. उसके बाद से लगातार संगठन का काम देख रहे अरविंद भदौरिया की कमलनाथ सरकार का तख्ता पलटने में भी अहम भूमिका थी. अब एक बार फिर ग्वालियर चंबल की सीटों को लेकर अरविंद भदौरिया के पास एक बड़ी जिम्मेदारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details