मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जांच समिति में शामिल सदस्य भ्रष्टाचार के दाता हैं- डॉ.गोविंद सिंह

दूसरी मंत्रिपरिषद समिति पर पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने तंज कसा है. डॉ. गोविंद सिंह ने कहा जो मंत्री उस समिति में शामिल हैं, उसमें से कई तो भ्रष्टाचार के दाता है. जो ख़रीद फरोख्त करके बिकाऊ माल की तरह बिके हैं.

By

Published : Aug 9, 2020, 7:48 PM IST

Shivraj-Dr. Govind Singh
शिवराज-डॉ. गोविंद सिंह

भोपाल।पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के 6 महीनों के फैसलों की समीक्षा के लिए बनाई गई दूसरी मंत्रिपरिषद समिति पर पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने तंज कसा है. डॉ. गोविंद सिंह ने कहा, जो मंत्री उस समिति में शामिल हैं, उसमें से कई तो भ्रष्टाचार के दाता हैं. जो ख़रीद फरोख्त करके बिकाऊ माल की तरह बिके हैं.

समिति में शामिल सदस्य भ्रष्टाचार के दाता- डॉ. गोविंद सिंह

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने स्वागत करते हुए कहा कि तत्कालीन कमलनाथ सरकार में जो-जो योजनाएं लागू थीं. उसकी एक-एक चीज़ की गहराई से जांच की जाए. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करेंगे कि हर विभाग में जहां गड़बड़ी हुई है उस पर कार्रवाई करें.

पूर्व मंत्री ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जो ज्यादातर लोग आज उनके बगल में मंत्रिमंडल में बैठे हैं वो भी भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाएंगे. बता दें कमलनाथ सरकार के कामकाज की जो समिति जांच करेगी. उसकी अध्यक्षता गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा करेंगे और उनके साथ चार और मंत्री शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details