मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश कार्यालय में दिग्गजों के बीच हुआ मंथन, दो घंटे तक चली चर्चा

भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी के बड़े नेताओं के बीच एक अहम बैठक आयोजित की गई. इसमें आने वाले विधानसभा सत्र को लेकर चर्चा हुई.

By

Published : Mar 1, 2020, 2:51 PM IST

meeting held at  BJP state office between veteran BJP leaders in bhopal
BJP प्रदेश कार्यालय में बैठक

भोपाल।बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी के बड़े नेताओं के बीच एक अहम बैठक आयोजित की गई. बैठक में आगामी विधानसभा सत्र संगठन के साथ ही राज्य सभा सीट पर चारों नेताओं के बीच करीब 2 घंटे तक चर्चा हुई. इसके साथ ही आने वाले समय में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की रणनीति पर भी चारों दिग्गजों ने मंथन किया गया.

BJP प्रदेश कार्यालय में बैठक

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा नेता, प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और संगठन महामंत्री सुहास भगत के बीच मंथन हुआ. बैठक को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कहना है कि 'संगठन के संबंध में और आगामी विधानसभा सत्र की रणनीति के साथ ही विधायक दल की बैठक कब हो, क्या विषय हो, किन मुद्दों को विधानसभा में उठाना है, उस पर चर्चा हुई.

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधानसभा सत्र छोटा होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'कई बार पत्र लिखने के बाद भी सदन की अवधि नहीं बढ़ाई जा सकी और पहली बार इतना छोटा बजट सत्र हो रहा है.' भार्गव का कहना है कि प्रदेश संगठन अपना एक पैनल हाईकमान को भेजेगा.

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगर दौरे को लेकर भार्गव का कहना है कि 'चुनाव के समय सौगात देने और उप चुनाव के समय और ज्यादा सौगात देना कांग्रेस की परंपरा है, लेकिन अभी तक विधानसभा चुनाव के समय की घोषणाओं को सरकार पूरा नहीं कर पाई है. पहले भी झूठ बोला और आगे भी झूठ बोलती रहेगी.

बता दें 16 मार्च से मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है. वहीं मार्च के अंतिम समय में राज्यसभा का चुनाव भी होना है और उसके बाद प्रदेश में खाली दो विधानसभा की सीटों पर उपचुनाव भी संपन्न होना है, ऐसे में बीजेपी रणनीति बनाकर विधानसभा सत्र में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका के साथ ही दोनों उपचुनाव को जीत कर दो सीटें बढ़ाने की रणनीति बना रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details