मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीएमसी के गर्ल्स हॉस्टल में चोरी और अभद्रता, छात्रों ने मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ का फूंका पुतला

गांधी चिकित्सा महाविद्यालय परिसर के महिला छात्रावास में अज्ञात व्यक्ति द्वारा जूनियर डॉक्टर के साथ लूट और ज्यादती करने की कोशिश के बाद सभी जूनियर डॉक्टरों का गुस्सा व्यवस्थाओं पर फूट पड़ा है. मेडिकल छात्रों ने विरोध करते हुए मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ का पुतला दहन किया.

By

Published : Oct 6, 2019, 10:04 AM IST

Updated : Oct 6, 2019, 11:20 AM IST

चिकित्सा मंत्री विजयलक्ष्मी साधो

भोपाल| गांधी मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में अज्ञात व्यक्ति द्वारा जूनियर डॉक्टर के साथ लूट और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने हॉस्टल की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े करते हुए कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

छात्रों ने मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ का फूंका पुतला

मेडिकल छात्रों ने चिकित्सा मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान छात्रों ने मंत्री साधौ का पुतला जलाकर अपना विरोध प्रकट किया.
जूनियर डॉक्टर्स ने बताया कि शनिवार को हॉस्टल के एच ब्लॉक में एक अज्ञात आरोपी ने घुसकर लूट, चोरी और एक जूनियर को जान से मारने करने की कोशिश की. जिसके बाद हॉस्टल में सभी छात्र दहशत में है.

जूनियर डॉक्टर्स ने बताया कि अधिष्ठाता महोदया को पहले भी मालले से अवगत कराया गया इसके बाद भी लड़कियों की सुरक्षा के लिए प्रबंधक की ओर से कोई भी कदम नहीं उठाया गया है.

हादसे के बाद डरी छात्राएं
छात्राओं में इतना भय है कि उन्होंने रात में हॉस्टल जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद सभी छात्राओं ने निर्णय लेते हुए कहा कि सभी छात्राएं ऑडिटोरियम में रहेंगी.
छात्राओं की मांग है कि जब तक प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था दुरस्त नहीं कर देता तब तक प्रबंधक के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा.

Last Updated : Oct 6, 2019, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details