मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस के मुंह में राम बगल में छुरी है, राम उत्सव मनाने का ढोंग कर वोट बैंक तैयार कर रही है पार्टी: विश्वास सारंग

By

Published : Aug 2, 2020, 3:14 PM IST

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने राम मंदिर निर्माण का उत्सव मनाने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. विश्वास सारंग का कहना है कि कांग्रेस के मुंह में राम बगल में छुरी है, राम उत्सव मनाने का ढोंग कर वोट बैंक तैयार कर रही है कांग्रेस.

medical education minister vishwas sarang
मंत्री विश्वास सारंग

भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के राम उत्सव मनाने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जो कांग्रेस हमेशा से राम मंदिर का विरोध करती आई हैं, आज अचानक राम मंदिर भूमि पूजन पर उत्सव कैसे मना रही है. ये वही कांग्रेस है जिनके तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह थे और इस पार्टी की चाबी सोनिया गांधी के हाथों में होती थी, ये वहीं पार्टी है जिनके नेता कपिल सिब्बल ने राम मंदिर पर फैसला टालने का अनुरोध सुप्रीम कोर्ट से किया था. आज ये लोग वोट बैंक के लिए ढोंग कर रहे हैं.

मंत्री विश्वास सारंग

5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारी अयोध्या में चल रही है. तो वहीं दूसरी ओर राम मंदिर पर सियासत गर्म है. कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राम मंदिर को लेकर जश्न मनाने पर ट्वीट कर रहे है. तो बीजेपी सवाल उठा रही है कि राम मंदिर का लगातार विरोध करने वाली कांग्रेस आज राम उत्सव करके ढोंग क्यों रचा रही है. प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के राम उत्सव मनाने पर कांग्रेस को ढोंगी बताया है.

विश्वास सारंग का कहना है कि लगातार राम मंदिर का विरोध करने वाली पार्टी अगर आज राम मंदिर भूमि पूजन पर राम उत्सव मना रही है, तो केवल वोट बैंक के लिए कांग्रेस को दिख रहा है कि आज पूरा भारत राम मंदिर भूमिपूजन की तैयारी कर रहा है. हर वर्ग खुश है ऐसे में लोगों का ध्यान आकर्षण करने और वोट बैंक तैयार करने के लिए कांग्रेस राम उत्सव की तैयारी कर रही है, लेकिन जनता सब जानती है. विश्वास सारंग ने कहा कांग्रेस के मुंह में राम बगल में छुरी है जनता इस ढोंग को अच्छे से समझती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details