मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को बीजेपी ने बताया सफल, कांग्रेस पर लगाया दुष्प्रचार का आरोप

बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने कहा कि 'मैं भी चौकीदार' अभियान को जनता का जनसमर्थन मिल रहा है. अभियान जन आंदोलन बन चुका है और 'मैं भी चौकीदार' अभियान को लेकर कांग्रेस के दुष्प्रचार की हवा निकल गई है.

By

Published : Mar 31, 2019, 11:17 PM IST

कृष्णा गौर

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम का राजधानी भोपाल में भी सीधा प्रसारण किया गया. शहर के रोशनपुरा चौराहे पर आयोजित इस कार्यक्रम में कई बीजेपी नेता शामिल हुए. इस दौरान पीएम मोदी को देखने के लिए भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद रहे.

कार्यक्रम को लेकर बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने कहा कि 'मैं भी चौकीदार' अभियान को जनता का जनसमर्थन मिल रहा है. अभियान जन आंदोलन बन चुका है और 'मैं भी चौकीदार' अभियान को लेकर कांग्रेस के दुष्प्रचार की हवा निकल गई है. पीएम ने इस कार्यक्रम में जनता के कई सवालों का भी बेबाकी से जवाब दिया.

'मैं भी चौकीदार' अभियान को बीजेपी ने बताया सफल

प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में मुख्य बिंदु भ्रष्टाचार था. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि देश में किसी भी रूप में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त है उन्हें जेल जाना होगा.

बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया कि पीएम के इस कार्यक्रम से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा का संचार हुआ है. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर चौकीदार शब्द को लेकर दुष्प्रचार करने की बात कही, लेकिन साथ ही कहा कि अब विपक्ष का ये इरादा फेल हो चुका है.

इसके अलावा बीजेपी प्रवक्ता दुर्गेश केसरवानी और महेश शर्मा ने भी पीएम के आंदोलन को जनआंदोलन करार दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार शब्द का गलत तरीके से प्रयोग किया है, जिससे देश के करोड़ों लोगों को ठेस पहुंची है.

इसके अलावा दमोह में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम के इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा. इस दौरान सांसद प्रहलाद पटेल भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details