मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निर्माण नहीं होने पर कांग्रेस ने की प्रदर्शन की तैयारी, तो देर रात पहुंचकर महापौर में बनवा दी सड़क

By

Published : Feb 15, 2020, 8:31 AM IST

Updated : Feb 15, 2020, 9:37 AM IST

भोपाल के बैरागढ़ के संत हिरदाराम नगर में सड़क निर्माण नहीं होने से नाराज व्यापारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ महापौर आलोक शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे थे. जैसे ही इस बात का पता चला, तो आलोक शर्मा आनन-फानन में बैरागढ़ पहुंचे और देर रात सड़क का भूमिपूजन कर ठेकेदार से डामरीकरण का काम शुरू करवा दिया है.

Road construction started in late mayor
देर रात महापौर में शुरू कराया सड़क निर्माण

भोपाल। राजधानी के संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ की सड़कें पेयजल और अमृत योजना के तहत खोदी गई थीं, इसके अलावा कुछ सड़कों का विस्तार भी किया जाना था, लेकिन काम अधूरा होने के चलते यहां के लोग परेशान हैं. नगर निगम भोपाल के सुस्त रवैये के कारण यहां के रहवासी खराब सड़कों से ही आने-जाने के लिए मजबूर हैं.

इसे लेकर यहां के व्यापारी कांग्रेस नेता के साथ महापौर आलोक शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी कर रहे थे, जैसे ही कांग्रेस के प्रदर्शन की सूचना आलोक शर्मा को मिली, उन्होंने आनन-फानन में बैरागढ़ पहुंचकर देर रात सड़क का भूमिपूजन कर ठेकेदार से डामरीकरण का काम शुरू करवा दिया है.

देर रात महापौर ने शुरू कराया सड़क निर्माण

देर रात महापौर ने किया भूमिपूजन

महापौर आलोक शर्मा का कहना है कि बैरागढ़ क्षेत्र के चंचल रोड और मुख्य मार्ग पर लंबे समय से सड़क का काम रुका हुआ था, जिसे बनवाने का वचन हमने दिया था. महापौर का कहना है कि हम मानते हैं कि इस काम में थोड़ी देर हो गई है. उन्होंने कहा कि कई विकास के काम करने होते हैं, जिसके कारण इस काम में थोड़ा समय लग गया है, लेकिन आज भूमिपूजन कर यहां की सड़कों का काम शुरू करवा दिया गया है.

आलोक शर्मा का कहना है कि दो दिन के अंदर इस क्षेत्र की सभी सड़कें बनकर तैयार हो जाएंगी. उनका कहना है कि हम श्रेय लेने की राजनीति नहीं करते हैं. हमारा उद्देश्य है कि हम ज्यादा से ज्यादा विकास कर सकें.

सड़क निर्माण नहीं होने से परेशान थे रहवासी

बता दें कि संत हिरदाराम नगर के चंचल रोड मिनी मार्केट के व्यापारी और रहवासी लंबे समय से इस क्षेत्र में सड़क बनाए जाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन विकास कार्यों के चलते इन सड़कों को खोद दिया गया था और नगर निगम ने इन सड़कों को दोबारा नहीं बनाया. जिसकी वजह से लोगों को धूल मिट्टी और गंदगी का सामना करना पड़ रहा था. यहां तक कि कई गाड़ियों के एक्सीडेंट भी सड़कों में बने गड्ढों के कारण हो रहे थे. इसी वजह से महापौर आलोक शर्मा के खिलाफ इस क्षेत्र के व्यापारी और रहवासी कांग्रेस नेता के साथ प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे थे.

Last Updated : Feb 15, 2020, 9:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details