मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलापति आर्च ब्रिज पर धरने पर बैठे महापौर, सरकार पर लगाया विकास कार्यो में बाधा डालने का आरोप

By

Published : Feb 7, 2020, 4:06 PM IST

भोपाल महापौर आलोक शर्मा प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ हैं. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर आर्च ब्रिज का काम तय समय सीमा में नहीं होने का आरोप लगाया है. साथ ही चेतावनी दी है कि यहां लगी रानी कमलापति की प्रतिमा का लोकार्पण नहीं किया गया तो, वे सांसद प्रज्ञा सिंह से उसका लोकार्पण करवा देंगे.

mayor alok sharma protest against kamaklnath governmnet at arch bridge bhopal
कमलापति आर्च ब्रिज पर धरने पर बैठे महापौर

भोपाल। शहर के महापौर आलोक शर्मा ने आज एमआईसी मेंबर्स के साथ कमलापति आर्च ब्रिज पर धरना दिया है. आर्च ब्रिज का काम तय समय सीमा में नहीं होने का आरोप लगाते हुए महापौर और कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. महापौर आलोक शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार आर्च ब्रिज के काम में रोड़े अटका रही है. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर 72 घंटों के भीतर रानी कमलापति की प्रतिमा का लोकार्पण नहीं हुआ, तो बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह से प्रतिमा का लोकार्पण करवा दिया जाएगा.

महापौर ने कहा कि प्रोटोकॉल के तहत सभी मंत्रियों और जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित करेंगे. इसके बावजूद भी कोई परेशानी हुई तो मंत्रियों के बंगलों का घेराव भी किया जाएगा.

कमलापति आर्च ब्रिज पर धरने पर बैठे महापौर

बता दें कि किलोल पार्क के पास से गिन्नौरी तक आर्च ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है. जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात मिल सके. ये प्रोजेक्ट बीजेपी शासन काल में पास किया गया था. साथ ही यहां रानी कमलापति की भी प्रतिमा लगाई जानी है, लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही इस ब्रिज का काम लगभग बंद सा हो गया है. इसके अलावा यहां बने कुछ 40 से 50 मकानों में रहने वालों को भी विस्थापित किया जाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details