मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP उपचुनाव के दंगल में होगी मायावती की एंट्री, बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

By

Published : Oct 9, 2020, 7:41 PM IST

मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती भी प्रचार प्रसार के लिए प्रदेश आएंगी. यहां अलग-अलग सीटों पर मायावती अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी.

Mayawati
मायावती

भोपाल। मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती भी प्रचार प्रसार के लिए प्रदेश आएंगी. यहां अलग-अलग सीटों पर मायावती अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार करेंगी. बसपा ने आज उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस सूची में 30 स्टार प्रचारकों को शामिल किया गया है.

स्टार प्रचारक लिस्ट

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी दल जोरों शोरों से प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. सभी दल अपने-अपने स्टार प्रचारकों को भी मैदान में उतारेंगे. इस बीच बसपा ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे ऊपर मायावती का नाम है. माना जा रहा है कि, मायावती स्टार प्रचारक के तौर पर उपचुनाव की कई सीटों पर प्रचार करने मध्यप्रदेश आएंगी.

इसके अलावा बसपा की स्टार प्रचारकों की सूची में 30 नेताओं के नाम शामिल किए गए हैं. जिनमें मायावती के अलावा सतीशचंद्र मिश्रा, आकाश आनंद और रामजी गौतम समेत वरूण अम्बेडकर के नाम शामिल हैं. बता दें, मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में बसपा ने 27 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. हालांकि एक सीट बड़ामलहरा में बसपा ने किसी भी उम्मीदवार के नाम ही घोषणा नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details