मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोविंदपुरा इंड्रस्टीज में दो ट्रांसफॉर्मर निर्माण फैक्ट्री में लगी भीषण आग, ब्लास्ट भी हो रहे

राजधानी के गोविंदपुरा इंड्रस्टी इलाके में ट्रांसफॉर्मर बनाने वाली दो फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. मौके पर 11 दमकल सहित अन्य नगर निगम के वाहन आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

By

Published : Jun 9, 2021, 5:30 AM IST

massive fire broke out
दो ट्रांसफॉर्मर निर्माण फैक्ट्री में लगी भीषण आग

भोपाल। राजधानी के गोविंदपुरा इंड्रस्टी इलाके में ट्रांसफॉर्मर बनाने वाली दो फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. मौके पर 11 दमकल सहित अन्य नगर निगम के वाहन आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. फैक्ट्री में बड़ी मात्रा में मशीनरी आयल सहित टैंकर ने आग पकड़ ली. जिस वजह से लगातार धमाके भी हो रहे हैं. हादसे में काफी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है.

दो ट्रांसफॉर्मर निर्माण फैक्ट्री में लगी भीषण आग

बता दें, गोविंदपुरा इंड्रस्ट्रीज में अवध ट्रांसफॉर्मर एंड एसवी ट्रांसफॉर्मर फैक्ट्री में ट्रांसफॉर्मर निर्माण सहित अन्य कार्य किए जाते हैं, जहां यह हादसा हुआ है. घटना की जानकारी के बाद मंत्री विश्वास सारंग भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान एहतियात के तौर पर पुलिस आसपास के इलाके को खाली भी करा रही है.

केमिकल कंपनी में आग लगने का मामला, एक कंपनी मालिक गिरफ्तार

आग पर काबू पाने के लिए औद्योगिक गोविंदपुरा, नगरनिगम औद्योगिक सुरक्षा बल, बीएचईएल सहित नगर निगम के 11 दमकल लगातार पानी सहित फॉर्म का छिड़काव कर आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हुए हैं. वही तेज आंधी के चलते आग और बेकाबू हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details