मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, बीजेपी नेता की कार में लगाई आग, CCTV आया सामने

राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में बीजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के परवलिया मंडल के अध्यक्ष की कार में अज्ञात युवकों ने आग लगा दी. घटना का सीसीटीवी में कैद हो गई है.

By

Published : Nov 16, 2020, 12:17 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 1:12 PM IST

man set fire to BJP leader's car in bhopal
बीजेपी नेता की कार में आग

भोपाल। राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में कल देर रात दो अज्ञात युवकों ने बीजेपी नेता की पजेरो कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. कार जलने के बाद जब उसकी बैटरी ब्लास्ट होने की आवाज सुनकर कार मालिक और परिजनों ने बाहर आकर देखा. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

बीजेपी नेता की कार में आग

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है ईटखेड़ी थाना के लांबाखेड़ा में कल देर रात 2.15 पर किस तरह पहले दो युवकों ने गाड़ी की रेकी की, और फिर मशाल बनाई. फिर उस मशाल में थैले में रखी पेट्रोल की केन से पेट्रोल डाला और उस मशाल से कार में आग लगाकर फरार हो गए. कार मालिक नरेंद्र गौर बीजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के परवलिया मंडल के अध्यक्ष हैं और पेशे से ठेकेदार भी हैं. पिछले दिनों नरेंद्र गौर के सूखी सेवनिया शोरूम का शटर तोड़कर अज्ञात युवकों ने नगदी और तीन बाइक चोरी कर ली थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Nov 16, 2020, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details