मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोडसे पर साध्वी के बयान पर सियासत जारी, मंत्री जीतू पटवारी ने पीएम मोदी की चुप्पी पर साधा निशाना

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को राजघाट से 'जय जगत 2020' पदयात्रा इस समय भोपाल पहुंची हुई है. जहां देर शाम गांधी के विचारों पर केंद्रित कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा दिए गए बयान पर निशाना साधा.

By

Published : Nov 29, 2019, 2:17 PM IST

Jay jagat 2020 padyatra
साध्वी के बहाने जीतू पटवारी ने साधा पीएम पर निशाना

भोपाल।साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने संसद में गोडसे को देशभक्त बताया था, जिसपर जमकर सियासत हो रही है. विपक्षी पार्टियां साध्वी पर तो निशाना साध ही रही हैं इसके बहाने बीजेपी को भी आड़े हाथों ले रही है. प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी एक कार्यक्रम में मौजूद थे.

साध्वी के बहाने जीतू पटवारी ने साधा पीएम पर निशाना

साध्वी के बहाने पीएम मोदी पर निशाना

इस दौरान उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनके बयान से उन्हें बेहद दुख पहुंचा है साथ ही कहा कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लंबा-चौड़ा भाषण दिया था और अब उन्हीं की सांसद गांधी को मारनेवाले का महिमामंडन कर रही हैं. इस पर पीएम मोदी ने चुप्पी क्यों साध रखी है.साथ ही उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के विचारों को कोई मार नहीं सकता. जब महात्मा के विचारों की बुराई करने वाले जनता के सामने जाते हैं तो उन्हीं के विचारों के साथ चलते हैं.

दरअसल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को राजघाट से 'जय जगत 2020' पदयात्रा इस समय भोपाल पहुंची हुई है. जहां देर शाम गांधी के विचारों पर केंद्रित कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, गांधीवादी विचारक एवं चिंतक पी. राजगोपालाचारी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details