मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

प्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक पर अब तक की बड़ी खबरों को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Nov 16, 2020, 2:59 PM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

विंध्य से विधानसभा अध्यक्ष दिए जाने की बिसाहूलाल सिंह ने की वकालत

उपचुनाव के परिणाम के बाद शिवराज विस्तार को लेकर सरगर्मी तेज है, इसके चलते अनूपपुर से विधायक बिसाहूलाल सिंह का बयान सामने आया है .

सदियों पुरानी परंपरा के लिए योद्धाओं ने घंटों पुलिस को छकाया, छिप-छिपाकर दागे हिंगोट

इंदौर के देपालपुरा में कुछ लोगों ने चोरी छुपे हिंगोट युद्ध की परंपरा निभाई. इस दौरान हिंगोट युद्ध के योद्धाओं ने करीब तीन घंटे तक पुलिस को इधर-उधर भगाते रहे. वहीं एक शख्स ने पुलिस कर्मी को निशाना बनाने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, बीजेपी नेता की कार में लगाई आग, CCTV आया सामने

राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में बीजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के परवलिया मंडल के अध्यक्ष की कार में अज्ञात युवकों ने आग लगा दी. घटना का सीसीटीवी में कैद हो गई है.

एमवाय हॉस्पिटल से बच्चा चोरी, दो संदिग्ध महिला CCTV में कैद

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल से एक बार फिर लापरवाही का मामला सामने आया है, इसमें रविवार देर शाम हॉस्पिटल से एक नवजात बच्चा चोरी हो गया है. इसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मौसम ने बदली करवट, ग्वालियर में बरसे बदरा

ग्वालियर में रविवार सुबह दस बजे निकली गुनगुनी धूप के बाद दोपहर 2 बजे बारिश ने मौसम सर्दी के आगमन की याद दिला दी. दोपहर करीब 1 बजे हल्की बारिश और 2 बजे से तेज बारिश हुई है, जो रुक रूक के देश शाम तक जारी रही.

एक दिसंबर से खुल सकते हैं छोटे बच्चों के स्कूल, शिक्षा विभाग को सीएम की मजूरी का इंतजार

कोरोना काल में करीब 8 माह बाद प्रदेश के स्कूल खुल सकते हैं. शिक्षा विभाग ने सीएम को प्रस्ताव भेजा था, जिस पर यदि मंजूरी मिल जाती है तो 1 दिसंबर से पूरी क्षमता के साथ हफ्ते में 4 दिन स्कूल खुल सकेंगे.

उज्जैन: संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

उज्जैन में नागदा के पास शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है, और मामले की जांच शुरू कर दी है.

अजब एमपी की गजब फायर ब्रिगेड, बिन पानी पहुंच गई अस्पताल की आग बुझाने

सागर के बीना में एक मेडिकल स्टोर में आग लग गई. रहवासी इलाके में मेडिकल स्टोर होने की वजह से अफरा तफरी का माहौल बन गया. रहवासियों ने आनन-फानन में नगर पालिका को आग लगने की सूचना दी. वहीं रहवासियों ने नगर पालिका और फायर ब्रिगेड की टीम पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

जेल में बंद निर्दोषों के लिए बनाई गई कमेटी, नक्सलवाद पर ईटीवी भारत से बोलीं महामहिम

दिवाली मनाने गृह जिले छिंदवाड़ा आई छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने ईटीवी भारत से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने नक्सलवाद को रोकने के लिए हो रहे सरकार के प्रयासों पर चर्चा की.

TI बना 'गब्बर', '50 50 कोस दूर जब बच्चा रोता है तो...! सो जाओ वरना दांगी आ जाएगा

झाबुआ जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल वायरल वीडियो में केएल दांगी कल्याणपुर में ऐलान कर रहे हैं कि 'कल्याणपुर से 50-50 किलोमीटर की दूरी पर जब बच्चा रोता है तो मां कहती है कि सो जाओ वरना दांगी आ जाएगा'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details