मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

मध्यप्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Dec 20, 2020, 12:59 PM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

सांस लेने में तकलीफ के चलते सांसद प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली के AIIMS में भर्ती, NIA कोर्ट में नहीं हो सकीं पेश

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को सांस लेने में अचानक दिक्कत होने की वजह से उन्हे दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है, इसकी वजह से शनिवार को मुंबई की एक स्पेशल एनआईए (NIA) कोर्ट में पेश नहीं हो पाईं.

गहरी नींद में सो रहा था परिवार...अचानक घर में लगी आग, एक शख्स झुलसा, चीख पुकार के बीच 6 मवेशियों की मौत

मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा के जोंहा गांव में शनिवार रात एक घर में आग लगने से 6 मवेशियों की मौत हो गई और घर के एक सदस्य सहित सात मवेशी झुलस गए. सभी मवेशी घर में बने छप्पर में बंधे हुए थे.

एक मिलियन डॉलर के नकली नोट बेचने की फिराक में थे ठग, इंदौर एसटीएफ की टीम ने किया गिरफ्तार

इंदौर एसटीएफ की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली यूएस डॉलर बेचने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास एसटीएफ ने एक मिलियन डॉलर का नकली नोट, मोबाइल और कुछ नकदी जब्त की है.

सेल्फी लेने के चक्कर में बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं में दे दनादन, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने दिया जोर का धक्का

उज्जैन जिले की नागदा नगर पालिका के कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत की मौजूदगी में दो बीजेपी महिला नेत्रियों में विवाद हो गया. ये विवाद मंत्री के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ था और बात इतनी बढ़ गई की एक ने दूसरी महिला को चांटा मारा तो, दूसरी महिला ने उसे धक्का मार दिया.

...लो थाने से कुछ ही दूर 50 लाख का सोना उड़ा ले गए चोर, इंदौर के ज्वैलरी बाजार में बड़ी चोरी

इंदौर के सर्राफा थाना क्षेत्र छोटे सराफा बाजार में आभूषण के चार कारखानों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लगभग एक किलो से ज्यादा कच्चा सोना लेकर फरार हो गए, जिसकी कीमत 50 लाख रुपए से ज्यादा आंकी जा रही है.

फिट इंडिया के तहत राजधानी में हुई सायक्लोथॉन, खिलाड़ियों समेत आम लोगों ने लिया हिस्सा

भोपाल में रविवार की सुबह फिट इंडिया अभियान के तहत साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया. इस साइक्लोथॉन में खिलाड़ियों सहित आम नागरिकों ने भी हिस्सा लिया. यहां 15 किलोमीटर तक रखी गई थी.

पूजन सामग्री की आड़ में तैयार हो रहा था जानलेवा केमिकल ! खाद्य विभाग ने मारा छापा

इंदौर में खाद्य एंव औषधि विभाग की टीम ने शनिवार रात वीआईपी केमिकल कारखाने में छापा मारा. इस दौरान प्रशासन के साथ पुलिस बल भी मौजूद था. कार्रवाई के दौरान फैक्ट्री संचालक ने आरोप लगाया कि उसे परेशान करने के लिए यह पूरी कार्रवाई की जा रही है.

इंदौर: पूर्व बीजेपी नगर अध्यक्ष के घर हमला करने वाले 18 आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

इंदौर बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर हमला करने वाले कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि कई आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. कुख्यात गैंगस्टर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. अबतक छत्रीपुरा पुलिस 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

कुख्यात बदमाश हरि सिंह हरिया के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 15 देसी कट्टे और 8 जिंदा कारतूस बरामद

राजगढ़ जिले के कुख्यात आरोपी और बदमाश हरिसिंह हरिया के साथी को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. अपराधी के पास से 15 देशी कट्टे और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

कृषि मंत्री कमल पटेल ने खेत में लगाई किसानों की चौपाल, गांव-गांव जाकर कर रहे अभियान

हरदा जिले के ग्राम धुरगाड़ा में प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने शुद्ध पेयजल के लिए बनी पानी की टंकी का लोकार्पण किया. साथ ही किसान जागरुकता अभियान के तहत चौपाल लगाकर कृषि कानून को लेकर किसानों से चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details