मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

@9PM- एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

प्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : May 8, 2021, 9:03 PM IST

9PM MP top 10
बड़ी खबरें

अच्छी खबर : MP में पॉजिटिविटी रेट घटकर 17.9% हुआ, 'प्राणवायु' और रेमडेसिविर की भी कमी नहीं

मध्य प्रदेश में अब ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी को कुछ हद तक दूर कर लिया गया हैं. लिहाजा पॉजिटिविटी रेट में लगातार कमी देखने को मिल रही हैं.

कोविड रोगियों के लिए नई दवा के आपातकालीन इस्तेमाल की मिली इजाजत

डीआरडीओ ने कोरोना मरीजों के इलाज में कारगर नई दवा बनाई है जिसे डीसीजीआई से मंजूरी मिल गई है. जल्द ही ये दवा बाजार में उपलब्ध होगी.

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड: जबलपुर हाईकोर्ट ने खारिज की 4 आरोपियों की जमानत

बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में जबलपुर हाईकोर्ट ने 4 आरोपियों के जमानत आवेदन को खारिज कर दिया है. न्यायाधीश शील नागू की कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद इन आवेदनों को खारिज कर दिया गया.

निजी अस्पताल में देर रात बदमाशों ने किया हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

शहर के निजी अस्पताल के कर्माचारियों पर नशे में धुत बदमाशों ने हमला कर दिया. हमले में अस्पताल के दो कर्मचारी घायल हो गए है. मारपीट की घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

हमीदिया में बनेगा कोविड बैलून अस्पताल, मंत्री सारंग ने किया निरीक्षण

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने हमीदिया अस्पताल परिसर में बनने वाले 20 बिस्तरों के कोविड बैलून अस्पताल के स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वीडियो कॉलिंग से मरीजों का हाल भी जाना.

कोरोना से फैली अव्यवस्था के लिए बढ़ता निजीकरण जिम्मेदार : उमा भारती

भाजपा नेता उमा भारती ने कोविड-19 से फैली अव्यवस्था के लिए बढ़ते निजीकरण को जिम्मेदार ठहराया है. वरिष्ठ नेता ने सीधे तौर पर मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सरकारों को कटघरे में खड़ा किया है.

बांग्लादेशी रेमडेसिविर की कालाबाजारी कर रहे आरोपी पुलिस के हत्थे चड़े

इंदौर पुलिस के लगातार रेमडेसिविर इंजेक्शन की वैक्लपिक दवाई नीना वीर की कालाबाजारी करने वालों की धरपकड़ कर रही है. इसी कड़ी में सांवेर पुलिस ने भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

शहडोल: ग्रामीण की सड़क पर लात-घूसों से पिटाई, तमाशबीन बने रहे लोग

शहडोल जिले के पपौन्ध थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी और ग्रामीण के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसके बाद एक पुलिसकर्मी ने जमीन पर लेटाकर ग्रामीण की पिटाई कर दी.

इंदौर में खपाए 1000 से ज्यादा नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन: गुजरात के मोरबी में थी फैक्ट्री

विजय नगर थाना पुलिस ने एक साथ 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. विजय नगर थाना पुलिस अब तक कुल 17 आरोपियों को कालाबाजारी करने के आरोप में पकड़ चुकी है.


मई में नहीं बजेगी शहनाई, कलेक्टर ने आदेश किया जारी

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने मई महीने में विवाह कार्यक्रम की अनुमति पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details