मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Mar 16, 2021, 9:01 PM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

भोपाल, इंदौर में नाइट कर्फ्यू: 8 शहरों में रात 10 बजे बाजार बंद

इंदौर और भोपाल में कल से नाइट कर्फ्यू लगाने का सरकार ने आदेश दिया है. कोरोना के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित है. साथ ही प्रदेश के आठ जिलों में कल से रात 10 बजे दुकानें बंद हो जाएंगी.

लापरवाही की हद! होमगार्ड जवान को दो बार लगाया पहले डोज का टीका

हरदा में एक होमगार्ड जवान को पहले डोज का टीक दो बार लगा दिया गया. यह बात पता चलते ही होमगार्ड जवान ने मामले की शिकायत की है.

दमोह में 17 अप्रैल को उपचुनाव, 2 मई को नतीजा

चुनाव आयोग ने आंध्र और कर्नाटक में दो संसदीय क्षेत्रों और विभिन्न राज्यों के 14 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव की घोषणा कर दी है. दमोह में भी 17 अप्रैल को उपचुनाव होंगे. दो मई को उपचुनाव का नतीजा आएगा.

कोरोना के चलते विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

मध्यप्रदेश विधानसभी की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है. कोरोना के बढ़ते मामले के चलते यह कार्यवाही स्थगित की गई है.

शिवराज का होली गिफ्ट: कर्मचारियों को मिलेगा एरियर

होली से ठीक पहले शिवराज सरकार ने कर्मचारियों को गिफ्ट दिया है. प्रदेश के 4 लाख 37 हजार कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की एरियर की तीसरी और अंतिम किस्त जारी कर दी है.

पन्ना टाइगर रिजर्व की कहानी: आतंक खत्म, आनंद शुरु

एक समय जिन गांवों में ठोकिया, बलखडिया डकैतों का आतंक था. वहां अब पर्यटक बेखौफ होम स्टे और नाइट सफारी का आनंद ले रहे हैं.

हवाई फायर करने वाला गिरफ्तार: दोस्त भी धरा गया

छिंदवाड़ा में हवाई फायरिंग करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक को लाइसेंसी पिस्टल देने वाले को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

धोखाधड़ी से सावधान! 24 घंटे में फ्रॉड के पांच मामले आए सामने

कोहेफिजा और गोविंदपुरा में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. 24 घंटे के अंदर पांच धोखाधड़ी के मामले सामने आए हैं.

हाईकोर्ट की इस अनोखी पहल से फिनिक्स इंफ्रा के पीड़ितों को मिलेगा इंसाफ

इंदौर हाईकोर्ट ने एक अलग तरह का आदेश जारी किया है. इंदौर हाईकोर्ट में एक पीड़ित ने रजिस्ट्री को लेकर याचिका लगाई थी. उस पूरी याचिका पर अदालत में सुनवाई हुई और सुनवाई के बाद इंदौर हाईकोर्ट ने जेल में बंद एक आरोपी को वहां से लाकर रजिस्ट्री करवाने के फरमान दिए हैं.

जन्मदिन की खुशियों के बीच पति-पत्नी ने खाया जहर

इंदौर में बच्ची के जन्मदिन की तैयारियां की जा रही थी. इसी दौरान पति पत्नी में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने जहर खा लिया, जिसके बाद दंपति को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details