मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Mar 2, 2021, 8:59 PM IST

top 10
टॉप 10

झुग्गी में लगी आग, जिंदा जली 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला

गांधी नगर थाना क्षेत्र में ग्वाल बाबा बस्ती स्थित झुग्गी झोपड़ी में आग लग गई. आग लगने से घर में सो रही 95 साल की बुजुर्ग महिला जिंदा जल गई.

आत्मनिर्भर भारत की दिशा में MP का बजट: CM

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने आज बजट पेश किया. बजट को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि आत्मनिर्भर भारत की दिशा में मध्य प्रदेश का यह बजट विकास की अधोसंरचना के निर्माण का बजट है.

मोबाइल कवर खरीदने पर हुआ विवाद, बदमाशों ने की फायरिंग, घटना CCTV में कैद

मोबाइल कवर खरीदते समय दुकानदार और तीन युवकों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने दुकानदार के साथ मारपीट कर डराने के लिए फायरिंग कर दी.

झूठ का पुलिंदा और आंकड़ों का मायाजाल MP बजट : कमलनाथ

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने आज बजट पेश किया. वहीं प्रदेश सरकार के बजट पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर निशाना साधा है.

ग्वारीघाट महाआरती में शामिल होंगे राष्ट्रपति, प्रशासन ने लिया जायजा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मां नर्मदा की महाआरती में शामिल होंगे. इसको लेकर पुलिस और प्रशासनिक अमला ग्वारीघाट पर सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचा.

रिटायर्ड एसडीओ ने गोली मारकर की आत्महत्या

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर इलाके में रहने वाले सिंचाई विभाग के पूर्व एसडीओ ने खुद को गोली मार ली. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

इंदौर में कितने 'तेलगी' : पुराने स्टाम्प, नई साजिश

एमपी की आर्थिक राजधानी में लगातार पुराने स्टांप पेपरों के उपयोग से फर्जी दस्तावेज तैयार करने के मामले सामने आते हैं. इसकी वजह से कई बार मूल्यवान जमीनों को लेकर विवाद भी सामने आते हैं. लेकिन प्रशासन इस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पा रहा है.

सुपरस्टार कमल हासन ने लगवाया कोरोना का टीका

देश भर में कोरोना टीकाकरण अभियान का दूसरा चरण शुरू हो गया है जिसमें वरिष्ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 वर्ष से अधिक के लोगों टीका लगाया जा रहा है. ऐसे में अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने चेन्नई में कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया. खबरों की मानें तो अभिनेता ने घोषणा की है कि वह चेन्नई सीट से आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वह बुधवार से अपना अभियान शुरू करेंगे.

निमाड़ का सितारा जिसके लिए लगते थे 'निमाड़ की नैया, नंदू भैया' के नारे

खंडवा से बीजेपी सांसद नंदकुमार चौहान ने दिल्ली के मेदांता में आखिरी सांस ली. नंदकुमार सिंह चौहान के सियासी सफर पर एक नजर...

शिवराज कर्जा लेकर घी पीने का काम कर रहे- आरपी सिंह

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह ने बजट को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने सिर्फ इस बजट के माध्यम से जुमला बाजी भाषण दिया है. शिवराज इस समय कर्जा लेकर घी पीने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details