मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Jul 6, 2021, 9:00 AM IST

top ten news
टॉप टेन न्यूज

सिंधिया का मिशन मालवा: नई पार्टी के साथ पुराने गढ़ में जनाधार विस्तार की कवायद
ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में आने के बाद पहली बार मालवा दौरे पर आएं हैं. सिंधिया के मालवा दौरे को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में सिंधिया का यह मालवा दौरा काफी खास हो गया है. सिंधिया अपने पुराने गढ़ में नए पार्टी के जनाधार विस्तार के लिए काम कर रहे हैं.

Weather Update: खत्म हुआ रिमझिम बारिश का इंतजार, जानें अगले 24 घंटे का हाल
प्रदेशवासियों को अब बारिश के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि कुछ इलाकों में 7 जुलाई से बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार, आगामी 07 जुलाई तक तापमान में गिरावट के आसार हैं. हालांकि, अगले 24 घंटे में कहीं-कहीं जरूर हल्की बारिश का अनुमान है.

Fuel Price Today: तेल के दामों में भारी बढ़ोतरी, जानें क्या है आज का रेट
मध्यप्रदेश में इन दिनों पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. मंगलवार को भोपाल में पेट्रोल 108.22 रुपए प्रति लीटर की दर से बिका.

मनरेगा में भ्रष्टाचार: 50 पैसे प्रतिदिन के हिसाब से मजदूरों को भुगतान, जनपद CEO ने दिए जांच के आदेश
सीधी के कुसमी जनपद में मनरेगा के तहत मजदूरों को 50 पैसे प्रतिदिन के हिसाब से मजदूरी का भुगतान किया जा रहा है. इन मजदूरों को 6 दिन की मजदूरी के लिए 3 रुपए का भुगतान किया गया है.

RSS के बौद्धिक प्रशिक्षण में बोया जाता है जहर, संघ प्रमुख के चेले करवाते हैं दंगे: दिग्विजय सिंह
बड़वानी पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा कि संघ की शाखाओं में धर्म के आधार पर जहर बोया जाता है फिर देश में दंगे होते हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऐसा बयान मैं देता तो पाकिस्तानी और मुस्लिमपरस्त कहते, अब बीजेपी बताए क्या भागवत मुसलमानपरस्त हैं?

मध्य प्रदेश में Third Wave की आशंका तक नहीं खुलेंगे स्कूल, हर महीने 1 लाख लोगों के लिए रोजगार की व्यवस्था
सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) की आशंका तक स्कूल नहीं खुलेंगे, साथ ही कलेक्टर्स को निर्देश दिए हैं कि मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन कराएं.

तबादलों के दौर में 5 मंत्रियों के बंगलों का हाल, उड़ रही है कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां
मध्य प्रदेश में तबादलों का दर शुरू होते ही मंत्रियों के बंगलों पर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन किया जा रहा है.

रतलामी सेव की तरह सिंधिया की बोली तीखी! कहा- कोरोना काल में सिर्फ ट्विटर पर टिक-टिक कर रही कांग्रेस
रतलाम दौरे पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. इस दौरान उन्होंने पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए. सिंधिया को रतलामी सेव की दुकान पर भी देखा गया

जयभान सिंह पवैया का दावा- मुसलमान कारसेवक भी थे अयोध्या आंदोलन का हिस्सा
संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान का बजरंग दल के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने समर्थन किया है. पवैया ने इस दौरान खुलासा किया कि अयोध्या आंदोलन के दौरान कई मुस्लिम कारसेवकों ने भी हिस्सा लिया था.

कोरोना को लेकर दस जिलों में फिर लापरवाह हुए लोग, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर की हालत बेहतर
मध्य प्रदेश में कोरोना के केस कम होने के साथ ही लोग फिर से लापरवाह हो गए हैं. ये जानकारी क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में सामने आई है. सरकार द्वारा करवाए गए सर्वे में जानकारी सामने आई है कि दस जिलों में लोग फिर से लापरवाही कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details