मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 9, 2021, 7:00 PM IST

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

top ten news till 7 PM
7 बजे की 10 बड़ी खबरें

OBC आरक्षण के बहाने 2023 पर निशाना? कमलनाथ के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार

मध्य प्रदेश में OBC आरक्षण के बहाने फिर से कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर हमलावार है. कमलनाथ ने जहां शिवराज सरकार पर OBC आरक्षण को लेकर लापरवाह रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश को OBC वर्ग का सीएम और देश को OBC वर्ग का प्रधानमंत्री दिया है.

ज्योदिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस ने बताया गद्दार, ट्विटर पर लिखा 'बिकाऊ को मिला बेचने का काम'

मोदी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री बनाए गए बीजेपी सांसद ज्योदिरादित्य सिंधिया को लेकर एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. ट्वीट में सिंधिया को बिकाऊ बताते हुए उन्हें गद्दार भी बताया गया है.

MP में बढ़ा महिला अपराध- हर घंटे 2 से ज्यादा शिकार, 5 महीने में 8881 केस दर्ज

मध्य प्रदेश में इन दिनों महिलाओं के प्रति अपराध की संख्या लगातार बढ़ रही है. प्रदेश में जनवरी से मई तक 5 महीनों में महिलाओं के प्रति अपराध के 8881 मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस मुख्यालय से मिले इन आंकड़ों के बाद कांग्रेस प्रदेश सरकार पर हमलावार है.

एमपी के सभी Private School बंद कर सरकार को चाबी सौंपेगा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन

मध्य प्रदेश में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने 13 जून को सभी स्कूलों में ताला डालकर चाबी सरकार को सौंपने का निर्णय लिया है. यह चाबियां हर जिले में जिला शिक्षा अधिकारी को सौंपी जाएंगी.

K शब्द के कारण 30 महीने रुका प्रदेश का विकास, पहले कमलनाथ, फिर कोरोना: नरोत्तम मिश्रा

इंदौर दौरे पर पहुंचे प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पिछले 30 महीनों में K शब्द के कारण प्रदेश का विकास रुक गया था. पहले कमलनाथ सरकार फिर कोरोना.

बास्केट बॉल खेला-ठुमके भी लगाए! कोर्ट पेशी के लिए बताया Unwell, सवालों में घिरीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद ये सवाल भी उठने लगे हैं कि आखिर खुद को अस्वस्थ बताते हुए कोर्ट में उपस्थित नहीं होने वाली प्रज्ञा ठाकुर डांस कैसे कर रही हैं.

मध्य प्रदेश दिव्यांग और ट्रांसजेंडर को पहचान पत्र देने में देश में अव्वल

मध्य प्रदेश ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है. इस बार प्रदेश ने दिव्यांगजनों और ट्रांसजेंडर (Divyang and Transgender) के पहचान-पत्र (यूडीआईडी) (identity cards)(UDID) बनाकर उनके वितरण के मामले में देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है.

दाना चुग रहे मुर्गी के चूजे को पत्थर मारने पर FIR दर्ज

खरगोन में मुर्गी के चूजों को पत्थर से मारना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया, इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है.

उधारी के पैसे मांगने पर कुल्हाड़ी से काटी दोस्त की गर्दन, थाने जाकर बोला हत्यारा- मर्डर किया है बॉडी उठा लाओ

ग्वालियर में उधारी के पैसे मांगने पर व्यक्ति ने अपने परिचित साथी की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी दो दिन तक शव के साथ सोता रहा. इसके बाद थाने जाकर खुद ही हत्या की सूचना दी. पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

ड्राइवर न होने पर घोड़ाडोंगरी सीएमओ खुद चला रहे कचरा वाहन, सुबह दो घंटे गाड़ी चलाकर उठाते हैं कूड़ा

बैतूल के घोड़ाडोंगरी में कचरा गाड़ी चलाने के लिए ड्राइवर नहीं होने पर सीएमओ ने खुद पहल करते हुए गाड़ी चलाई. इससे लोगों में जागरूकता फैलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details