मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 16, 2021, 7:00 PM IST

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

Design photo
डिजाइन फोटो

दमोह का 'रण': शनिवार को EVM में कैद होगी उम्मीदवारों की किस्मत

दमोह उपचुनाव (Damoh by-election) के लिए 17 अप्रैल को वोट डाले जाने हैं. इस सीट पर 21 उम्मीदवार मैदान में हैं. मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस में है, लेकिन प्रचार-प्रसार के मामले में कोई किसी से कम नहीं साबित हुआ.

काेराेना की रफ्तार राेकने के लिए क्या हैं राज्याें के प्लान, जानें

देश में काेराेना की रफ्तार काे देखते हुए सभी राज्य अपने-अपने स्तर पर सुरक्षा काे ध्यान में रखते हुए काेराना गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं. महाराष्ट्र में 15 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया. वहीं ज्यादातर राज्याें में नाइट कफ्यू लागू है.

ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की किल्लत पर भावुक हुए कांग्रेस विधायक

एमपी के इंदौर में शुक्रवार को प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भाजपा सरकार पर गरीबों की मदद न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजा नेता घरों में छिपे बैठे हैं.

MP में अब दूर होगी ऑक्सीजन की कमी, 150 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीन पहुंची भोपाल

ऑक्सीजन की कमी की आपूर्ति के लिए सरकार ने अब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदे हैं, साथ ही अन्य राज्यों से भी मध्यप्रदेश ऑक्सीजन आ रही है.

ग्वालियर: पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, कोरोना की चेन तोड़ने लगाया जनता कर्फ्यू

ग्वालियर में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए गुरुवार से शुरू कराए गए जनता कर्फ्यू के पहले दिन पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है. आवश्यक सेवाओं के लिए दी गई 10 बजे तक की छूट को पुलिस ने सख्ती के साथ खत्म कर दिया.

डॉक्टर्स की लोगों से अपील, कोरोना संक्रमण को ना लें हल्के में

ग्वालियर में डॉक्टरों ने मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है कि वह इस बीमारी को कतई हल्के में न ले. क्योंकि देखने में आ रहा है कि लोग सबसे ज्यादा लापरवाही कर रहे हैं और आगे चलकर अपनी जान गवां रहे हैं.

न्यू कलेक्ट्रेट के पीछे संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, पांच युवतियां गिरफ्तार

ग्वालियर में सेक्स रैकेट को क्राइम ब्रांच पुलिस ने पकड़ा है. यह सेक्स रैकेट ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में न्यू कलेक्ट्रेट के पीछे संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है.

कोरोना पॉजिटिव मान कर कर रहे थे इलाज, मौत के बाद रिपोर्ट आई नेगेटिव

सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एक मरीज की मौत के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. जहां बिना कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आए एक व्यक्ति का इलाज कोविड वार्ड में होता रहा लेकिन मरीज की मौत के बाद आई उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव थी.

भोपाल : कोरोना काल में आवश्यक सेवाओं की दरों में भारी इजाफा

भोपाल में कोरोना काल में आवश्यक सेवाओं की दरों में इजाफा हुआ है. राजधानी में हेयर कटिंग, प्लंबर, इलेक्ट्रिशियन और कारपेंटर सहित दूसरे जरूरी काम की सेवाएं महंगी हो गई है. जानिए राजधानी में कौन-कौन सी सेवाएं महंगी हो गई है.

गुना: ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल, विधायक बोले मेरे खिलाफ षड़यंत्र

गुना के विधायक गोपीलाल जाटव की ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई है, जिसमें उनको भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता से बातचीत के दौरान रघुवंशी समाज को अपशब्द कहते हुए सुना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details