मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jan 7, 2021, 6:57 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

बजट की तैयारी, जनता की भी होगी भागीदारी : CM शिवराज

मध्यप्रदेश में आगामी बजट को लेकर वित्त विभाग ने मंथन शुरू कर दिया है. वहीं सीएम शिवराज ने कहा है कि बजट सिर्फ सीएम और मंत्री नहीं बनाएंगे बल्कि जनता से भी सुझाव की उन्होंने अपील की है.

25 सौ किचन शेड का CM ने किया लोकापर्ण, विभाग के दोनों मंत्री रहे नदारद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ढाई हजार किचन शेड का वर्चुअली लोकापर्ण किया है. इस पोषण वाटिका का नाम सीएम ने मां की बगिया रखने का एलान किया है. वहीं इस दौरान विभाग के दोनों मंत्री मौजूद नहीं रहे.

व्यापमं फर्जीवाड़ा: CBI ने पेश किया पूरक चालान

सीबीआई ने व्यापमं घोटाला मामले में CBI ने पूरक चालान पेश कर दिया है. चलान विशेष कोर्ट में पेश किया किया गया, जोकि करीब 4 हजीर पन्ना का था.

भैयाजी जोशी के नाम पर ठगी की कोशिश, पकड़ा गया फर्जी अधिकारी

आरएसएस के जनरल सेक्रेटरी सुरेश भैयाजी जोशी के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रहे युवक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. भैयाजी जोशी के नाम पर आरोपी आर्मी समेत कई अस्पताल के डॉक्टरों से ट्रांसफर-पोस्टिंग एवं पदोन्नति के लिए झांसा दे रहा था. आरोपी के पास से क्राइम ब्रांच ने कई फर्जी आई-कार्ड और दस्तावेज बरामद किए हैं.

वीडी शर्मा ने दिग्गी को इशारों-इशारों में बताया दलाल!

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के विवादित बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जवाब देते हुए कहा है कि कमलनाथ के निवास पर यही सब किया इसलिए उन्हें याद है.

मामा शिवराज की सारी दलाली तो घर से होती है: दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रदेश कांग्रेस कार्यालय प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे. जिसके बाद मीडिया के सवाल पर उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मामा की सारी दलाली घर से होती है.

गर्म क्लिंकर से भरा ट्रेलर बस पर पलटा, 4 की मौत, कई घायल

रीवा की छुहिया घाटी में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के चार कर्मचारियों ने मौके पर दम तोड़ दिया. जबकि 12 से ज्यादा कर्मचारी घायल हैं.

वारासिवनी में अचानक 3 मुर्गियों की मौत, लोगों में दहशत

देश में कोरोना के बाद अब बर्ड फ्लू का खतरा सताने लगा है, वहीं वारासिवनी में तीन मुर्गियों की मौत के बाद लोगों में दहशत है.

झालावाड़ में MP के लोगों का उत्पात, 40 महिलाओं और बच्चों को किया अगवा

राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक सनसनीखेज वारदात देखने को मिली है, जहां बामन देवरिया गांव में मध्य प्रदेश के गए तकरीबन 100 लोगों ने हथियारों के दम पर वहां के 40 से अधिक महिलाओं और बच्चों को अगवा कर लिया.

मुरैना को मिलेगा चंबल का पानी

ग्वालियर और मुरैना शहर को चंबल नदी से पीने का पानी मिले यह मांग लंबे समय से उठाई जा रही थी. किस कार्य को वन विभाग और बर्ड लाइफ सेंचुरी की सैद्धांतिक मंजूरी के बाद राज्य सरकार द्वारा बजट आवंटित कर दिया गया है और नगर निगम ने टेंडर आमंत्रित करना शुरू कर दिया है.

सुअर की चंद मिनटों में मौत, CCTV सामने आने के बाद मचा हड़कंप

कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी के बाद अब बर्ड फ्लू ने दस्तक दे दी है. कई राज्यों में बर्ड फ्लू से पक्षियों की मौत हो रही है. वहीं उज्जैन में एक सुअर ने चंद मिनटों में दम तोड़ दिया, जिसे लोग बर्ड फ्लू से जोड़कर देख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details