मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 12, 2021, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

Design photo
डिजाइन फोटो

स्वच्छता और मतदाता जागरूकता के लिए साइकिल रैली का आयोजन

भोपाल में स्वच्छता और मतदाता जागरूकता के लिए साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है. इस बात की जानकारी भोपाल स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड के सीईओ आदित्य सिंह ने दी.

BJP नेता प्रतिभा सिंह के बेटे नीरज सिंह पर प्लाट पर कब्जा करने का आरोप

जबलपुर के विक्टोरिया जिला अस्पताल से सेवानिवृत डॉक्टर जीपी चौबे का आरोप है कि बीजेपी की पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह के बेटे नीरज सिंह उस प्लॉट को अपना बता उन्हें प्लाट पर निर्माण नहीं करने दे रहे हैं.

आज से किडनी ट्रांसप्लांट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु

अब मरीजों को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए निजी अस्पताल नहीं जाना पड़ेगा. स्वास्थ्य विभाग ने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरु कर दिए हैं. जिसके तहत मरीज अब सरकारी अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट करवा सकेंगे.

'आजादी अमृत महोत्सव' में 'शिव' पाठ, पढ़ाया गया 'क्रांति' का गलत इतिहास

आजादी अमृत महोत्सव में सीएम ने कहा कि क्रांतिकारियों को लेकर गलत इतिहास पढ़ाया गया है, लिहाजा बच्चों को अंडमान निकोबार की यात्रा कराई जाएगी, जिससे वे क्रांतिकारियों की कुर्बानी को समझें.

दो-चार ने नहीं दिलाई आजादी : हर क्रांतिकारी ने बहाया लहू

देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर मध्यप्रदेश में बीजेपी 'आजादी अमृत महोत्सव' मना रही है. कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने किया.उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई को कुछ गिने चुने लोगों की लड़ाई कहना गलत है. हर क्रांतिकारी को सम्मान मिलना चाहिए.

लोकतंत्र की 'शिव' कथा : शिवराज को आती है राहुल की सोच पर दया

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज शौर्य स्मारक पर आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने लोकतंत्र का गला घोटा और लोकतंत्र समाप्त कर आपातकाल लगाया, वे आज देश में लोकतंत्र की दुहाई देते हैं.

'शहर की सरकार' का दंगल : कल हो सकती है घोषणा

राज्य में नगरीय निकाय चुनाव की घोषणा कल हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक निर्वाचन आयोग कल तारीखों की घोषणा कर सकता है. पिछले एक साल से निकाय चुनाव टलते आ रहे हैं.

रिश्वत से रंगे CMO-RI के हाथ, हथकड़ी पहना थाने ले गई पुलिस

रतलाम में लोकायुक्त पुलिस ने जावरा नगर पालिका सीएमओ नीता जैन और राजस्व निरीक्षक विजय शक्तावत को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

धर्म स्वातंत्र्य विधेयक 2021 की बधाई पर मचा सियासी बवाल

धर्म स्वातंत्र्य विधेयक पारित होने के बाद बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया ने एक ट्वीट किया, उस ट्वीट में लगाए गए फोटो को लेकर बवाल हो रहा है.

आमदनी अठन्नी, खर्चा रुपैया: मुश्किल में रेलवे

छिंदवाड़ा में रेलवे के बुरे हाल हैं. पैसेंजर ट्रेन के आठ डिब्बों में प्रतिदिन औसतन सिर्फ 65 यात्री ही सफर कर रहे हैं. इससे रेलवे को काफी नुकसान हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details